Woman shared a heartening video of telling her nieces that she is a transgender Watch their sweet reaction | मैं ट्रांसजेंडर हूं…महिला ने खोला राज, जानकर बच्चियों ने दिया ऐसा रिएक्शन-VIDEO

बच्चियों का यह वीडियो आपको इमोशनल कर देगा. इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन में पूरी कहानी बताई गई है. इस वीडियो को अब तक 5 लाख 92 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 25 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

मैं ट्रांसजेंडर हूं...महिला ने खोला राज, जानकर बच्चियों ने दिया ऐसा रिएक्शन-VIDEO

ट्रांसजेंडर महिला ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज

Image Credit source: Instagram

कभी-कभी जीवन से जुड़े कुछ राज समय आने पर ही लोगों को बताए जाते हैं. वैसे तो सभी राज सभी से नहीं बताए जाते हैं, लेकिन कुछ चीजें अपने साथ रह रहे लोगों से तो जरूर बतानी पड़ती हैं. हालांकि उसके लिए भी एक समय होता है, वरना समय से पहले बता देने से जीवन में कभी-कभी उथल-पुथल भी मच जाती है या कई बार ऐसा भी होता है कि उस समय पर लोगों को वो बातें समझ नहीं आतीं. एक महिला के जीवन में कुछ ऐसी ही घटना घटी है. यह घटना ऐसी है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद शायद आप इमोशनल भी हो जाएं.

दरअसल, महिला अपनी दो भतीजियों के सामने अपने जीवन का सबसे बड़ा राज खोलती है, जिसके बारे में उन्हें जरा भी भनक नहीं थी. महिला उन्हें बताती है कि वह ट्रांसजेंडर है. फिर क्या, यह जानने के बाद उन बच्चियों का जो रिएक्शन होता है, वह आंखों में आंसू ला देने वाला होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला जब बताती रहती है तो बच्चियां उसकी बातों को ध्यान से सुन रही होती हैं और जब पूरी बात खत्म हो जाती है तो वो दोनों काफी इमोशनल हो जाती हैं. एक बच्ची तो आंखों में आंसू लिए महिला के गले ही लग जाती है, जबकि दूसरी बच्ची भी बैठे-बैठे रोने लगती है और आखिर में महिला उसे भी अपनी छाती से लगा लेती है. ऐसे नजारे अक्सर देखने वालों की भी आंखों में आंसू ला देते हैं.

देखिए आंटी की सच्चाई जानने के बाद बच्चियों का रिएक्शन

बच्चियों के इस इमोशनल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर britneypneang नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में पूरी कहानी बताई गई है. इस वीडियो को अब तक 5 लाख 92 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 25 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

ये भी पढ़ें



वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई कह रहा है कि यह वीडियो शानदार है और बच्चियों का रिएक्शन लाजवाब है, तो कोई कह रहा है कि यह नजारा देख कर तो मेरी भी आंखों में आंसू आ गए.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *