Washington sundar batting video india vs new zealand 1st odi | 9 महीने बाद मिला बैटिंग का मौका, जमीन पर लेट-लेटकर खेले शॉट, 3 छक्के-3 चौके जड़े

New Zealand vs India, 1st ODI: वॉशिंगटन सुंदर ने ऑकलैंड वनडे में ताबड़तोड़ 37 रन ठोके, देखने वाले रह गए दंग.

9 महीने बाद मिला बैटिंग का मौका, जमीन पर लेट-लेटकर खेले शॉट, 3 छक्के-3 चौके जड़े

वॉशिंगटन सुंदर ने ऑकलैंड वनडे में ताबड़तोड़ 37 रन ठोके

Image Credit source: AMAZON PRIME SCREENSHOT

3 छक्के, 3 ताबड़तोड़ चौके…वॉशिंगटन सुंदर ने महज 6 गेंदों में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी. इन 6 शॉट्स के दम पर वॉशिंगटन सुंदर ने ऐसा कमाल किया जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी. संजू सैमसन के आउट होने के बाद बाएं हाथ का ये बल्लेबाज क्रीज पर उतरा और इस खिलाड़ी से उम्मीद थी कि वो क्रीज पर सेट श्रेयस अय्यर को स्ट्राइक देंगे लेकिन सुंदर का प्लान तो कुछ और ही था. सुंदर ने मैच में महज 16 गेंदों में 37 रन ठोक दिए.

वॉशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड के लिए सबसे अच्छी गेंदबाजी कर रहे मैट हैनरी की जमकर खबर ली. उनके आखिरी ओवर में सुंदर ने 2 चौके और एक जबरदस्त छक्का जड़ा. उनकी इस पारी की बदौलत ही भारत 300 के पार हुआ.

वॉशिंगटन सुंदर ने खेले कमाल के शॉट्स

वॉशिंगटन सुंदर ने भले ही अपनी पारी में 16 ही गेंद खेली लेकिन इस दौरान उन्होंने 6 बाउंड्री लगाई. सुंदर ने मैट हेनरी की गेंद पर एक चौका तो बिल्कुल लेटकर लगाया. दरअसल हेनरी ने गेंद ऑफ स्टंप के बाहर फेंकी. उनकी ये गेंद यॉर्कर की बजाए लोअर फुलटॉस हो गई और सुंदर ने स्कूप खेलकर चौका बटोर लिया. इस दौरान वो नीचे लेट से गए. सुंदर के इस शॉट के बाद उनकी तुलना सूर्यकुमार यादव से होने लगी जो विकेट के पीछे शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं. बता दें वॉशिंगटन सुंदर पूरे 9 महीने बाद वनडे में बल्लेबाजी के लिए उतरे. इससे पहले ये खिलाड़ी 11 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए दिखा था.

ये भी पढ़ें



ऑकलैंड वनडे में भारत की बेहतरीन बल्लेबाजी

ऑकलैंड वनडे में भारत ने जबरदस्त बल्लेबाजी की. धीमी शुरुआत के बावजूद टीम इंडिया का स्कोर 306 रन तक पहुंचा. शिखर धवन ने 72, शुभमन गिल ने 50 रनों की पारी खेली. श्रेयस अय्यर ने 80 रन बनाए. संजू सैमसन ने 36 रनों का अहम योगदान दिया. ऋषभ पंत और सूर्यकुमार का बल्ला नहीं चला. पंत 15 और सूर्यकुमार 4 रन बनाकर आउट हुए. न्यूजीलैंड की ओर से साउदी-फर्ग्यूसन ने 3-3 विकेट लिए.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *