Virat Kohli poster at New Zealand ahead of ind vs nz 1st t20 match | IND vs NZ: ‘ये तो घोटाला है’, पहले टी20 में कोहली को देख न्यूजीलैंड पर लगा आरोप

विराट कोहली, रोहित शर्मा सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया था. कोहली इस समय परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

IND vs NZ: 'ये तो घोटाला है', पहले टी20 में कोहली को देख न्यूजीलैंड पर लगा आरोप

विराट कोहली को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया है

Image Credit source: AFP

भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को वेलिंग्टन में 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप के बाद दोनों टीमें पहली बार मैदान पर उतरेगी. इस मुकाबले में भारतीय टीम की अगुआई हार्दिक पंड्या कर रहे हैं. रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को इस सीरीज में भले ही आराम दिया गया है, मगर वेलिंग्टन में कोहली का जलवा बरकरार है. दरअसल न्यूजीलैंड में पहले टी20 मैच का प्रचार कोहली की तस्वीर दिखाकर किया जा रहा है. दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमारा कोहली के पहले टी20 मैच के लिए न्यूजीलैंड में पोस्टर्स लगाए गए हैं.

बात कोहली की करें तो उन्हें इस सीरीज में आराम दिया गया है और वो इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. पहले टी20 मैच के पोस्टर में कोहली की फोटो देखकर फैंस भी भड़क गए और उन्होंने न्यूजीलैंड क्रिकेट पर फैंस के साथ घोटाला करने का आरोप लगाया.

फैंस ने लगाया घोटाले का आरोप

फैंस का कहना है कि जो खिलाड़ी टीम में ही नहीं है, फिर भी उसका पोस्टर लगाए हुए हैं. ये तो साफ घोटाला है. कुछ यूजर्स का कहना है कि फैंस के साथ घोटाला किया जा रहा है. टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों भारत की 10 विकेट से शर्मनाक हार के बाद इस दौरे पर भारत के सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है.

ये भी पढ़ें



युवा टीम पर हर किसी की नजर

बीसीसीआई ने पंड्या की कप्तानी में एक युवा टीम भेजी है. जिसमें उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. हर किसी की नजर इस टीम पर है, क्योंकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि बोर्ड टी20 टीम में बदलाव करने पर विचार कर रहा है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब तक द्विपक्षीय सीरीज में खेले गए टी20 मैच की बात करें तो पिछले 8 मैचों में भारत ने जीत हासिल की है. यानी उसका पलड़ा काफी भारी है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *