Virat Kohli and Anushka Sharma backed Go Digit General Insurance IPO Gets Final Approval from IRDAI | अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बीमा कंपनी का आएगा IPO, मिल गई ये मंजूरी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इंवेस्टमेंट वाली एक बीमा कंपनी का आईपीओ बहुत जल्द बाजार में दस्तक देगा. इसके लिए बीमा सेक्टर के रेग्यूलेटर इरडा ने मंजूरी भी दे दी है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बीमा कंपनी का आएगा IPO, मिल गई ये मंजूरी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इंवेस्टमेंट वाली एक बीमा कंपनी का आईपीओ बहुत जल्द बाजार में दस्तक देगा. इसके लिए बीमा सेक्टर के रेग्यूलेटर इरडा ने मंजूरी भी दे दी है.

Image Credit source: File Photo

अगर आप विराट कोहली (Virat Kohli) या अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैन हैं, तो बहुत जल्द आप उनकी इंश्योरेंस कंपनी में निवेश भी कर सकेंगे. जी हां, दोनों सेलिब्रिटी के निवेश वाली गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस कंपनी को आईपीओ (Go Digit General Insurance Company IPO) लाने के लिए इरडा (IRDAI) ने अपनी मंजूरी दे दी है. हालांकि अभी सेबी (SEBI) की अनुमति मिलना बाकी है. ये आईपीओ करीब(Go Digit IPO Size) 1250 करोड़ रुपये का होगा. जानें इसकी पूरी डिटेल…

अगस्त में फाइल किए थे आईपीओ के पेपर

गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस ने इस साल 17 अगस्त को आईपीओ लाने के लिए कागजात दाखिल किए थे. कनाडा के फेयरफैक्स ग्रुप के निवेश वाली इस साधारण बीमा कंपनी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी निवेश है. इरडा ने शुक्रवार को कंपनी के आईपीओ को अपनी मंजूरी प्रदान कर दी है.

आईपीओ में जारी होंगे 1250 करोड़ के फ्रेश शेयर

गो डिजिट जनरल इंश्योरेंस कंपनी के आईपीओ में 1250 करोड़ रुपये के फ्रेश शेयर होंगे. इसके अलावा मौजूदा शेयर होल्डर्स के 10,94,45,561 शेयर्स ऑफर फॉर सेल (OFS) के लिए रखे जाएंगे. आईपीओ से जुटाए जाने वाले पैसे का इस्तेमाल कंपनी अपने कैपिटल बेस को बढ़ाने, सॉल्वेंसी लेवल के रखरखाव और अन्य कॉरपोरेट जरूरतों को पूरा करने में करेगी.

ये भी पढ़ें



English Headline : Virat Kohli and Anushka Sharma backed Go Digit General Insurance IPO gets final approval from IRDAI.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *