Viral Video Grandson ask desi dadi have you ever kissed dadaji see how woman reacts | पोते के सवाल पर कुछ यूं शरमा गईं दादी, रिएक्शन ने जीता जनता का दिल

वायरल वीडियो में एक युवक भोजपुरी में दादी से पूछता है- कभी दादाजी का चुम्मा लिया है. इस पर बुजुर्ग महिला ऐसे शरमाती है कि पूछिए ही मत. बुजुर्ग महिला की इस क्यूट-सी अदा ने नेटिजन्स का दिल जीत लिया है.

पोते के सवाल पर कुछ यूं शरमा गईं दादी, रिएक्शन ने जीता जनता का दिल

दादी-पोते के वीडियो ने जीता दिल

Image Credit source: Instagram/tarun_dasil

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दादी-पोते का वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. वायरल क्लिप में एक युवक अपनी दादी से कुछ सवाल करता है, जिस पर वो ऐसे शरमाती है कि पूछिए ही मत. बुजुर्ग महिला की इस क्यूट-सी अदा ने नेटिजन्स का दिल जीत लिया है. दादी अम्मा ‘अरे बाप रे’ कहते हुए ऐसा रिएक्शन देती है कि वीडियो देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान तैर जाएगी. भोजपुरी में हुई बातचीत और दादी अम्मा का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तो आइए देखते हैं ये क्यूट वीडियो.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपनी दादी से कहता है- एक बात पूछें दादी? इस पर महिला बोलती है- पूछो बेटा. फिर पोता सवाल करता है- आपकी शादी को कितने साल हो गए? बुजुर्ग महिला जवाब देती है- 75 की हूं. जब 12 की थी, तब शादी हो गई थी. इसके बाद पोता कुछ पूछता है, जिस पर दादी शर्म से लाल हो जाती है. युवक पूछता है- कभी दादाजी का चुम्मा लिया है. इस पर दादी अम्मा का जो रिएक्शन आता है, वो देखने लायक है. दादी की यही अदा सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत गई है. इसके आगे क्या होता है, वो आप खुद इस वीडियो में देख लीजिए.

यहां देखिए दादी-पोते का मजेदार वीडियो

पोते तरुण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा है- ‘दादी के साथ अजीब बातचीत.’ 14 नवंबर को अपलोड हुआ ये वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. वीडियो को अब तक लगभग 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि ढेरों लोगों ने कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें



एक यूजर ने लिखा है, दादी-पोते के बीच का सच्चा प्यार. दादी अम्मा की क्यूट सी स्माइल ने दिल जीत लिया. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, यही सवाल दादाजी से करते. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, हमारी दादी तो वहीं चप्पल उठाकर मारती हमको. कुल मिलाकर यह वीडियो लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *