Vikram Gokhale Latest health update sings slight but steady improvement according to hospital reports | Vikram Gokhale Health Improvement: विक्रम गोखले ने खोली आंखें, शरीर के कुछ पार्ट्स भी हिले, जानें पूरी अपडेट

Vikram Gokhale Health News: एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रम गोखले की हालत में पहले से कुछ सुधार बताया जा रहा है. डॉक्टरों ने उनकी सेहत की जानकारी साझा की है.

Vikram Gokhale Health Improvement: विक्रम गोखले ने खोली आंखें, शरीर के कुछ पार्ट्स भी हिले, जानें पूरी अपडेट

विक्रम गोखले की हेल्थ अपडेट

Vikram Gokhale Health Update: विक्रम गोखले की सेहत को लेकर हर कोई चिंता में है. उनके फैंस उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं. पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर विक्रम गोखले की सेहत (Vikram Gokhale Health) पहले से ठीक है. इतना ही नहीं, डॉक्टरों का ये भी कहना है कि अगर उनकी तबीयत में इसी तरह सुधार होता रहा तो आने वाले 48 घंटों में उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से भी हटाया जा सकता है.

हिंदुस्तान टाइम्स की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम गोखले का ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट स्थिर है. हॉस्पिटल के एक स्पोक्सपर्सन सृष्टि यदकीकर ने पीटीआई को बताया है कि विक्रम की सेहत में काफी धीमा सुधार है. वो अपनी आंखें खोल रहे हैं और अपने शरीर के कुछ पार्ट्स को हिला भी रहे हैं.

आपको बता दें कि, बुधवार को एक्टर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी. जिसके बाद उनकी पत्नी व्रुषाली गोखले ने गुरुवार सुबह इस खबर को अफवाह बताया. साथ ही लोगों को लेटेस्ट अपडेट देते हुए जानकारी दी कि एक्टर का निधन नहीं हुआ है बल्कि वो कोमा में हैं. उन्होंने ये भी बताया कि उनके शरीर के कुछ अंग अब काम नहीं कर रहे हैं. एक्टर के निधन की खबर सुनने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने एक्टर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी दे दी थी. इसमें अजय देवगन, अली गोनी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख जैसे कई कलाकार शामिल थे.

पत्नी ने बताया था निधन की खबर को अफवाह

सही जानकारी साझा करते हुए व्रुषाली ने बताया था कि “वह कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. हम जब उन्हें छू रहे हैं, तब भी उनका शरीर कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है. जब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था तब उनकी सेहत में थोड़ा सुधार आया था, लेकिन तबीयत फिर खराब होने लगी. उन्हें दिल और किडनी जैसी कई समस्याएं बताई जा रही हैं. फिलहाल, उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है.”

ये भी पढ़ें



एक्टर के लिए लगातार दुआएं मांग रहे फैंस

वहीं, अब ताजा अपडेट के मुताबिक, विक्रम ने डॉक्टरों का रिस्पॉन्स करना शुरू किया है. हालंकि, ये सुधार काफी हल्का है लेकिन, फैंस और परिवार के लिए उनकी सेहत में हल्का सुधार भी खुशी की खबर से कम नहीं है. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रम आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आए थे. ये फिल्म इसी साल जून में रिलीज हुई थी. उन्होंने 26 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘परवाना’ से अपना फिल्मी करियर की शुरू किया था.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *