Vicky Kaushal On Katrina Kaif And His Parents Reaction on marrying actress | कैटरीना से शादी के फैसले पर विक्की कौशल के पैरेंट्स ने दिया था ऐसा रिएक्शन, अब हुआ खुलासा

Vicky Kaushal News: विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ की तारीफों के पुल बांधे हैं. उन्होंने कहा है कि रिश्ते में ईमानदार होना बेहद ज़रूरी होता है.

कैटरीना से शादी के फैसले पर विक्की कौशल के पैरेंट्स ने दिया था ऐसा रिएक्शन, अब हुआ खुलासा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Vicky Kaushal On Katrina Kaif: अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन दोनों की जोड़ी आज भी किसी नए कपल जैसी लगती है. दोनों सितारे जब भी एक साथ दिखाई देते हैं तो फैंस खुश हो जाते हैं. इन दिनों विक्की कौशल अपनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा के प्रमोशन में बिज़ी चल रहे हैं. इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में रिश्तों में वफादारी पर बात की है. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि जब उनके पैरेंट्स को कैटरीना से शादी की बात पता चली तो उनका क्या रिएक्शन था.

विक्की कौशल ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं वफादारी में यकीन रखता हूं और खुद को एक सच्चा वृषभ मानता हूं. सिर्फ रोमांटिक रिश्ते में ही नहीं, बल्कि हर रिश्ते में ईमानदार होना बेहद ज़रूरी होता है. दोस्ती हो, रोमांटिक रिश्ता हो, भाई, बहन, मां, पिता या कुछ और. ये मेरे व्यक्तिगत विचार हैं.

कैटरीना की जमकर की तारीफ

विक्की ने कहा, “ये आपको शांति और सुखद एहसास कराता है, जिससे आप हर वक्त प्यार को महसूस करते रहते हैं. और जब आपको प्यार मिलता है तो आप सिर्फ घर ही नहीं बाहर भी प्यार बांटते हैं. ये आपके सबसे अच्छे व्यक्तित्व को बाहर लेकर आता है.” उन्होंने इस दौरान कहा कि कैटरीना का जीवनसाथी के तौर पर उनके साथ होना सबसे खूबसूरत चीज़ है.

कैटरीना से शादी पर पैरेंट्स का कैसा था रिएक्शन

विक्की कौशल ने इस दौरान ये भी बताया कि जब उन्होंने कैटरीना से शादी करने के फैसले के बारे में अपने पैरेंट्स को बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था. उन्होंने कहा, “वो लोग बेहद खुश थे. वो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. वो जिस तरह की लड़की है उससे वो बेहद प्यार करते हैं. मुझे लगता है कि जब आपके दिल में अच्छी चीजें होती हैं तो ये हर जगह दिखता है. आप जो भी करते हैं आप जो भी हैं सब में.”

ये भी पढ़ें

आपको बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई है. फिल्म में कियारा आडवानी और भूमि पेडनेकर भी नज़र आई हैं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *