Uttarakhand news cm pushkar dhami attack on rahul gandhi beard look in bharat jodo yatra compare with modi | दाढ़ी बढ़ाने से कोई नरेंद्र मोदी नहीं बन जाता…इसके लिए तप और त्याग की भी जरूरत, राहुल गांधी पर CM धामी का तंज

सीएम धामी ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी बनने के लिए स्वयं को तपाना पड़ता है, स्वयं को लगाना पड़ता है…और जीवन में वह संकल्प चाहिए होता है कि देश व जनता की सेवा में एक-एक पल अर्पण करना हो.

दाढ़ी बढ़ाने से कोई नरेंद्र मोदी नहीं बन जाता...इसके लिए तप और त्याग की भी जरूरत, राहुल गांधी पर CM धामी का तंज

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी

Image Credit source: social media

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नहीं बन जाता, इसके लिए तप और त्याग की भी जरूरत होती है.समाचार चैनल टाइम्स नाउ के शिखर सम्मेलन में शिरकत करने पुष्कर धामी ने राहुल गांधी की अगुवाई में जारी भारत जोड़ो यात्रा को एक खोखली यात्रा भी बताया. बता दें कि राहुल गांधी की बढ़ी हुई दाढ़ी की इन दिनों खासी चर्चा हो रही है. हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने उनके इस लुक को लेकर कहा था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा दिखाई नहीं देना चाहिए.

इसी से जुड़े एक सवाल के जवाब में धामी ने व्यंग्य करते हुए कहा कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई भी व्यक्ति नरेन्द्र मोदी नहीं बन जाता है. नरेन्द्र मोदी बनने के लिए जीवन में अनुशासन, त्याग और कर्म चाहिए. सीएम धामी ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी बनने के लिए स्वयं को तपाना पड़ता है, स्वयं को लगाना पड़ता है…और जीवन में वह संकल्प चाहिए होता है कि देश व जनता की सेवा में एक-एक पल अर्पण करना हो…जो नरेन्द्र मोदी ने किया है.उन्होंने कहा कि हर आरामदायक जीवन जीने वाला व्यक्ति ऐसा कभी नहीं कर सकता.

कन्हैया कुमार ने बीजेपी को घेरा

राहुल गांधी की बढ़ी हुई दाढ़ी पर बीजेपी नेताओं द्वारा तंज कसे जाने पर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने शुक्रवार को केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी पर पलटवार किया. उन्होंने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं को राहिल गांधी की दाढ़ी के बजाय आम आदमी की गाड़ी की चिंता करनी चाहिए.

‘बीजेपी नेता हमारे नेताओं की दाढ़ी की चिंता न करें’

कन्हैया कुमार ने कहा कि हमारे नेता कैसी दाढ़ी रखें, बीजेपी नेताओं को इसकी चिंता छोड़ दीजिए. आप बताइए कि देश के आम लोग गाड़ी कैसे रखें क्योंकि पेट्रोल के दाम 100 रुपये लीटर प्रति लीटर के पार चले गए हैं. उन्होंने कहा कि गांधी नीत भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बौखलाई बीजेपी कांग्रेस पर ऊल-जुलूल बातों को लेकर हमले कर रही है.बता दें कि बीजेपी के युवा मुख्यमंत्री धामी ने इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दिल्ली नगर निगम चुनावों में भी प्रचार किया.उन्होंने संतनगर, बुराड़ी, सादतपुर, ब्रह्मपुरी सहित अन्य कोई नगर निगमों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया. मुख्यमंत्री धामी ने दावा किया कि एमसीडी चुनाव में निश्चित ही जनता बीजेपी को विजयी बनाएगी.

ये भी पढ़ें



इनपुट-भाषा

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *