UPPCL Assistant Accountant Recruitment 2022 Last Date to apply at upenergy in | UPPCL असिस्टेंट अकाउंटेंट के लिए आवेदन की लास्ट डेट नजदीक, upenergy.in पर करें अप्लाई

UPPCL की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 186 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए वेबसाइट upenergy.in पर जाएं.

UPPCL असिस्टेंट अकाउंटेंट के लिए आवेदन की लास्ट डेट नजदीक, upenergy.in पर करें अप्लाई

UPPCL में असिस्टेंट अकाउंटेंट के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बंद होने वाली है.

Image Credit source: UGC Website

यूपी में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए UPPCL की ओर से बंपर वैकेंसी निकली है. उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड की ओर से असिस्टेंट अकाउंटेंट के पद निकली वैकेंसी के लिए वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द बंद होने वाली है. इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 नवंबर 2022 है. ऐसे में जो उम्मीदवार अब तक इसके लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं वो UPPCL Recruitment की ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

UPPCL की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 08 नवंबर 2022 से शुरू है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 186 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन चेक कर लें. इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए स्टेप्स से आवेदन कर सकते हैं.

Assistant Accountant Eligibility: योग्यता

इस वैकेंसी में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास कॉमर्स में बैचलर डिग्री यानी B.com की डिग्री होनी चाहिए. इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है. वैकेंसी के लिए योग्यता की पूरी डिटेल्स नोटिफिकेशन में देख सकते हैं.

UPPCL Assistant Accountant के पद पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 29,800 रुपये से 94,300 रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा. इसके अलावा कई सरकारी भत्तों का लाभ भी मिलेगा.

UPPCL Vacancy ऐसे करें अप्लाई

  1. आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाएं.
  2. इसके बाद होमपेज पर Vacancy/Result पर जाएं.
  3. अब UPPCL Assistant Accountant AA Recruitment 2022 Apply Online Form के लिंक पर क्लिक करें.
  4. अब रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें.
  5. इसके बाद डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
  6. अब फीस का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें.
  7. अब डाउनलोड करें और प्रिंट आउट निकाल लें.

UPPCL की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 186 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इनमें से रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 79 पद निर्धारित है. वहीं, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 18 पद शामिल हैं. वहीं, ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स की 47 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. वहीं, एससी के 37 और एसटी के 05 पदों पर भर्तियां होंगी.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *