Twitter new feature you can see how many times your tweet is seen | Twitter पर आया नया फीचर, अब पता चलेगा कितनी बार देखा गया ट्वीट

Twitter New Feature: ट्विटर के नए मालिक एलॉन मस्क ने गुरुवार को एक नए फीचर का ऐलान किया है. इस नए फीचर के तहत, आप यह चेक कर सकते हैं कि आपके ट्वीट को कितनी बार देखा गया है.

Twitter पर आया नया फीचर, अब पता चलेगा कितनी बार देखा गया ट्वीट

इस नए फीचर के तहत, आप यह चेक कर सकते हैं कि आपके ट्वीट को कितनी बार देखा गया है.

Image Credit source: Representational Image

Twitter के नए मालिक Elon Musk ने गुरुवार को एक नए फीचर का ऐलान किया है. इस नए फीचर के तहत, आप यह चेक कर सकते हैं कि आपके ट्वीट को कितनी बार देखा गया है. अरबपति बिजनेसमैन ने ट्वीट किया कि ट्विटर व्यू काउंट की शुरुआत कर सकता है. उन्होंने बताया कि इससे आप यह देख सकेंगे आपके ट्वीट को कितनी बार देखा गया है. मस्क के मुताबिक, यह वीडियो के लिए सामान्य है.

क्यों जरूरी है ये फीचर?

मस्क ने ट्वीट में आगे बताया कि इससे दिखता है कि ट्विटर जितना दिखता है, उससे कहीं ज्यादा जीवित है. उन्होंने कहा कि 90 फीसदी से ज्यादा ट्विटर के यूजर्स पड़ते हैं. लेकिन ट्वीट, रिप्लाई या लाइक नहीं करते क्योंकि ये सार्वजनिक एक्शन होते हैं. इस बीच उनके पद को छोड़ने की भी खबरें आ रही हैं.

इसके अलावा माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के चीफ Elon Musk ने अपने यूजर्स के लिए एक नए और कमाल के फीचर को ट्विटर में जोड़ा है. ट्विटर का ये नया फीचर इंवेस्टर्स और फाइनेंशियल एक्सपर्ट्स को काफी पसंद आने वाला है. बता दें कि इस फीचर के आने से अब यूजर्स ट्विटर में ही प्रमुख शेयर, एक्सचेंज टार्डेड फंड (ईटीएफ) और क्रिप्टोकरेंसी के चार्ट और ग्राफ को देख सकेंगे.

एक और नया फीचर लॉन्च

ट्विटर के ऑफिशियल बिजनेस हैंडल ने ट्वीट कर इस नए फीचर के बारे में जानकारी देते हुए समझाया है कि आखिर ये नया फीचर काम कैसे करता है. ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है कि यदि कोई भी व्यक्ति ट्वीट करते हुए किसी भी प्रमुख Stock के Abbreviation का इस्तेमाल $ सिंबल के साथ करेगा तो स्टॉक का जो शब्द आपने यूज किया है वह क्लिकेबल बन जाएगा. लेकिन आपको ये सिंबल स्टॉक के नाम के आगे लगाना होगा.

ये भी पढ़ें

आपको बता दें कि नवंबर की शुरुआत में मस्क ने लगभग 3,700 कर्मचारियों को कॉस्ट कटिंग पॉलिसी के तहत निकाल दिया था, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का टेकओवर करने के लिए $44 बिलियन (लगभग 3,37,465 करोड़ रुपये) का भुगतान किया था. और बाकी सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही इस्तीफा दे दिया था. आर्बिट्रेशन में कर्मचारियों ने ट्विटर के खिलाफ ये आरोप दर्ज कराएं हैं. इसमें वे लोग शामिल हैं, जो सेक्स डिसक्रिमिनेशन का शिकार हुए हैं या जिन पर कॉन्ट्रैक्ट को न मानने का आरोप लगा था.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *