Thursday of accidents 4 killed in car tempo collision in Madhepura Two bike riders died in Palganj | हादसों का गुरुवार: मधेपुरा में कार-टेंपो की टक्कर में 4 की मौत, गोपालगंज में दो बाइक सवारों की गई जान

बिहार के मुजफ्फरपुर में राइस मिल के बॉयलर का पाइप फटने से 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र की है

हादसों का गुरुवार: मधेपुरा में कार-टेंपो की टक्कर में 4 की मौत, गोपालगंज में दो बाइक सवारों की गई जान

मधेपुरा में कार-टेंपो की टक्कर में 4 की मौत

Image Credit source: टीवी9 हिंदी

बिहार के मधेपुरा में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. यहां चौसा थानाक्षेत्र में गुरुवार की शाम कार और टेंपो की टक्कर में लोगों की जान चली गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कार ने टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद टेंपो सवार चार लोगों की जान चली गई. इधर कार में सवार चार लोग भी बुरी तरह घायल हो गए इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कार सवार चार लोगों की भी हालत गंभीर है. घटना स्टेट हाईवे 58 पर हुआ है.

वहीं बिहार के गोपालगंज में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. यहां अनियंत्रित तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक सवार दोनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलबनवा गांव के पास एनएच-27 पर हुई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया है.

गोपालगंज में दो बाइक सवार की मौत

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो लोग एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. तभी सामने से आ रही एक तेज़ रफ़्तार कंटेनर अनिंयत्रित हो गई और बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद दोनों बाइक सवार हादसे के शिकार हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है बाइक सवार बिहार के मुंगेर जिले के रहने वाले थे, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलबनवा गांव के समीप एनएच-27 की है

ये भी पढ़ें



मुजफ्फरपुर में बॉयलर का पाइप फटा

इधर बिहार के मुजफ्फरपुर में राइस मिल के बॉयलर का पाइप फटने से 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र की है. यहां चंद्र हठि गांव में राइस मिल के बॉयलर का मेन पाइप फट गया.पाइप से निकले गर्म पानी और भाप से काम कर रहे आधा दर्जन मजदूर झुलस गए.इसमें तीन की हालत गंभीर है. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. मिल प्रबंधन ने गंभीर मजदूरों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *