Telangana Man sentenced to 20 year imprisonment for sexually assaulting minor | तेलंगाना: 4 साल की बच्ची का किया था यौन उत्पीड़न, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 20 साल कैद की सजा

तेलंगाना में चार साल की मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने के मामले में पॉक्सो कोर्ट ने एक आरोपी को 20 साल की जेल की सजा सुनाई.

तेलंगाना: 4 साल की बच्ची का किया था यौन उत्पीड़न, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 20 साल कैद की सजा

कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 20 साल कैद की सजा

तेलंगाना में चार साल की मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने के मामले में पॉक्सो कोर्ट ने एक आरोपी को 20 साल की जेल की सजा सुनाई. विशेष अदालत के न्यायाधीश हरीशा ने इस मामले में आरोपी को दोषी पाया और उस पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. आरोपी यहां के मंचल का रहने वाला है. आरोपी का नाम दुसारी राजू उर्फ ​​कटम राजू है.

दरअसल, ये मामला 2016 का है. मंचल पुलिस को 24 साल की एक शिकायतकर्ता से 5 फरवरी को एक शिकायत मिली थी. इसमें उसने कहा था कि कटम राजू ने उसकी 4 साल की बेटी का यौन उत्पीड़न किया. दरअसल, मंचल थाने में शिकायत 3 फरवरी को ही दर्ज कराई गई थी.

पैसे का लालच देकर बच्ची को बनाया शिकार

शिकायत के मुताबिक, कटम राजू बच्ची को पैसे देने के बहाने पास के एक घर में ले गया और जब वह खेल रही थी तो उसका यौन उत्पीड़न किया. चार फरवरी को फिर से आरोपी ने बच्ची को पैसे का लालच देकर पास के एक घर में बुलाने का प्रयास किया, लेकिन उस दिन वह उसके पास नहीं गई. इसके बाद बच्ची ने अपनी मां को इस पूरी घटना की जानकारी दी.

इसके बाद उसकी मां ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर मंचल थाने में मामला दर्ज किया गया. जांच के दौरान मंचल पुलिस स्टेशन के सब-इंसपेक्टर ने सबूत इकट्ठा किए. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

कोर्ट ने सुनाई 20 साल कैद की सजा और 20 हजार रुपये का जुर्माना

जांच पूरी होने के बाद पुलिस अधिकारी एम गंगाधर ने आरोप पत्र दाखिल किया. मामले की सुनवाई करते हुए एलबी नगर स्थित विशेष पॉक्सो अदालत के न्यायाधीश हरीशा ने आरोपी दुसारी राजू को 20 साल कैद की सजा सुनाई और 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *