Teacher student unique love story viral on social media | 60 साल का दूल्हा, 29 की दुल्हन…पहले प्यार फिर शादी, दिलचस्प है टीचर-स्टूडेंट की ये लव स्टोरी

सोशल मीडिया पर तमाम तरह की लव स्टोरीज अक्सर वायरल होती रहती हैं, जो लोगों को हैरान कर देती हैं. आजकल ऐसी ही एक लव स्टोरी छाई हुई है. ये लव स्टोरी एक टीचर और उनकी स्टूडेंट की है, जिनके बीच संगीत सीखते-सिखाते पहले प्यार होता है और फिर वो शादी कर लेते हैं.

60 साल का दूल्हा, 29 की दुल्हन...पहले प्यार फिर शादी, दिलचस्प है टीचर-स्टूडेंट की ये लव स्टोरी

60 साल के टीचर को 29 साल की स्टूडेंट से हुआ प्यार

Image Credit source: प्रतीकात्मक तस्वीर (Pixabay)

कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, कोई सीमा नहीं होती, कोई बंधन नहीं होता. प्यार तो किसी को भी किसी से भी बस हो जाता है. तभी तो आजकल अलग-अलग देशों में रहने वाले लड़के-लड़कियां भी आराम से एक दूसरे से शादी कर ले रहे हैं, यानी अब सात समंदर पार का भी फासला कोई फासला नहीं रह गया है. सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम तरह की लव स्टोरीज अक्सर वायरल होती रहती हैं, जो लोगों को हैरान कर देती हैं. आजकल ऐसी ही एक लव स्टोरी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ये स्टोरी एक टीचर और उनकी स्टूडेंट की है, जिनके बीच पहले प्यार होता है और फिर वो शादी कर लेते हैं.

खास बात ये है कि टीचर की उम्र 60 साल के करीब है, जबकि छात्रा की उम्र 29 साल है. असल में ये टीचर और स्टूडेंट किसी स्कूल या कॉलेज के नहीं हैं, बल्कि दोनों संगीत से जुड़े हुए हैं. संगीत सीखने के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर उनका प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने दुनिया की परवाह किए बगैर कि दुनिया क्या कहेगी, शादी कर ली.

इंटरव्यू में कपल ने बयां की सारी कहानी

सैयद बासित अली नाम के शख्स ने इस अनोखे कपल का इंटरव्यू लिया है और उस पूरे इंटरव्यू को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया है. कुल 14 मिनट 25 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 60 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

ये भी पढ़ें



संगीत सीखते-सीखते हुआ प्यार और फिर शादी

इंटरव्यू के दौरान 60 वर्षीय टीचर ने बताया कि उनका नाम गुलाम अली है, जबकि उनकी स्टूडेंट रहीं और अब उनकी बीवी बन चुकी महिला ने अपना नाम दिलनशीं बताया है. दिलनशीं ने आगे बताया कि उन्हें गाने का बहुत शौक था और वो गुलाम अली से संगीत सीखती थीं. वहीं, टीचर गुलाम अली ने बताया कि उनकी वाइफ की कई साल पहले ही मौत हो चुकी थी और फिलहाल वह अकेले ही रह रहे थे. इस दौरान दिलनशीं उनसे उनके निजी जीवन के बारे में भी पूछा करती थीं और साथ ही साथ इशारों-इशारों में उन्होंने ये बता भी दिया कि वो उनसे मोहब्बत करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं. फिर धीरे-धीरे आखिरकार उनके बीच बातें बढ़ीं और फिर ऐसा समय आया कि दोनों एक हो गए, यानी शादी कर ली.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *