Tamil Nadu BJP Leader Suriya Siva Suspended Abused Woman Colleague Viral Audio | तमिलनाडुः महिला साथी के साथ गाली-गलौच करने पर सभी पदों से हटाए गए BJP नेता

द्रविड़ मुनेत्र कडगम (DMK) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राज्यसभा सांसद तिरुचि शिवा के बेटे सूर्या शिवा इस साल मई में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे.

तमिलनाडुः महिला साथी के साथ गाली-गलौच करने पर सभी पदों से हटाए गए BJP नेता

बीजेपी ने अपने नेता सूर्या शिवा को पद से हटाया

Image Credit source: Twitter

तमिलनाडु में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने राज्य के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) विंग के नेता सूर्या शिवा (Suriya Siva) को अल्पसंख्यक विंग की प्रमुख महिला नेता को डराने-धमकाने के अलावा अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में छह महीने के लिए उनको पार्टी पदों से निलंबित कर दिया है.

सोशल मीडिया में वायरल हुई एक ऑडियो बातचीत में, सूर्या शिवा कहते सुन रहे हैं कि वह डेजी सरन को हैक करने के लिए गुंडों को भेजेगा, और उसके प्राइवेट पार्ट्स को काट देगा. साथ ही उसने अभद्र यौन टिप्पणी भी की.

शिवा पार्टी में कार्यकर्ता के रूप में काम कर सकेंगेः BJP

ऑडियो वायरल होने के बाद दोनों नेताओं को कल गुरुवार को अनुशासन समिति के सामने पेश होना पड़ा. दोनों के बीच समझौता कराना गया. समिति के समक्ष पेश होने के बाद उन्होंने एक समझौते की घोषणा की, बीजेपी के राज्य प्रमुख ने कहा कि पार्टी “कुछ द्रविड़ पार्टियों” के विपरीत इसे जाने नहीं दे सकती. सूर्या शिवा को अगले छह महीने के लिए पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया है.

तमिलनाडु बीजेपी इकाई के प्रमुख के. अन्नामलाई ने कहा कि सूर्या शिव इस बीच पार्टी के वॉलंटियर के रूप में काम कर सकते हैं, और यदि वह अपने व्यवहार में बदलाव लाते दिखते हैं, और इस दौरान वह पार्टी में विश्वास पैदा करने में कामयाब होते हैं तो “उनको फिर से पद पर बहाल कर दिया जाएगा.”

DMK सांसद के बेटे हैं सूर्या शिवा

उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को देवी के रूप में पूजती है. हम इसे नजरअंदाज नहीं कर सकते और न ही देखने का नाटक कर सकते हैं.”द्रविड़ मुनेत्र कडगम (DMK) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राज्यसभा सांसद तिरुचि शिवा के बेटे सूर्या शिवा इस साल मई में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *