Suryakumar Yadav scored 90 runs from 80 balls in his return to Ranji after 3 years | Ranji Trophy: 15 चौके जमाकर की 3 साल बाद वापसी , मगर टूट गया सूर्यकुमार यादव दिल

सूर्यकुमार यादव लंबे समय बाद रणजी ट्रॉफी खेलने उतरे और उन्होंने 3 साल बाद वापसी करते हुए 90 रन की तूफानी पारी खेली

Ranji Trophy: 15 चौके जमाकर की 3 साल बाद वापसी , मगर टूट गया सूर्यकुमार यादव दिल

सूर्यकुमार यादव ने अपनी तूफानी पारी में 15 चौके लगाए

Image Credit source: Suryakumar yadav instagram

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने रणजी ट्रॉफी में बल्ले से कोहराम मचा दिया है. 3 साल बाद रणजी खेलने उतरे सूर्या ने मुंबई की तरफ से हैदराबाद के गेंदबाजों को जमकर कूटा. उन्होंने लंबे समय बाद इस घरेलू टूर्नामेंट में वापसी करते हुए 80 गेंदों पर 15 चौके और एक छक्का लगाया. हालांकि इस मुकाबले में उनका दिल भी टूट गया. सूर्या ने 90 रन ठोके, मगर अपने कमबैक मैच में शतक पूरा करने से चूक गए और उन्हें दुखी मन के साथ मैदान से बाहर जाना पड़ा. सूर्या ने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर 153 रन की लाजवाब साझेदारी भी की.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी रणजी ट्रॉफी की सबसे सफल टीम मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही. उसने 23 रन पर ही पृथ्वी शॉ के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया. खराब फॉर्म में गुजर रहे शॉ यहां भी अपनी लय हासिल नहीं कर पाए और महज 19 रन बनाकर कार्तिकेय का शिकार हो गए.

सूर्या और यशस्वी के बीच शतकीय साझेदारी

शुरुआती विकेट जल्दी गिरने के बाद यशस्वी को दूसरे छोर पर तूफानी बल्लेबाज सूर्या का साथ मिला और फिर दोनों ने रन बटोरने शुरू किए. यशस्वी एक छोर से सभंलकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आए तो दूसरे छोर पर सूर्या अपने व्हाइट बॉल क्रिकेट वाले ही फॉर्म में दिखे. उन्होंने पहली ही गेंद से गेंदबाजों को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 112.50 की रही. सूर्या और यशस्वी के बीच हुई शतकीय साझेदारी की बदौलत मुंबई की पारी संभली.

2020 में खेला था पिछला रणजी मुकाबला

33वें ओवर में मुंबई को दूसरा झटका लगा. शशांक के ओवर की दूसरी गेंद पर विस्फोटक बल्लेबाज सूर्या एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. सूर्या लंबे समय बाद रणजी ट्रॉफी खेलने उतरे. पिछली बार उन्होंने फरवरी 2020 में मध्य प्रदेश के खिलाफ मुकाबला खेला था. सूर्या अभी टीम इंडिया से दूर हैं. उन्हें बांग्लादेश दौरे पर आराम दिया था और इस दौरान वो घरेलू क्रिकेट खेलने मैदान पर उतरे. सूर्या ने पिछले महीने न्यूजीलैंड दौरे पर जमकर रन कूटे थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तो उन्होंने नाबाद 111 रन जड़ दिए थे.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *