Shraddha walkar case could be element of love zihad says assam cm himanta bishva sharma attacks rahul gandhi and congress au538 | असम के CM हिमंत बिस्व बोले – श्रद्धा हत्याकांड में ‘लव-जिहाद’ का एंगल

असम के मुख्यमंत्री व भाजपा नेता हिमंत बिस्व शर्मा ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड में लव-जिहाद की भी आशंका हो सकती है.

असम के CM हिमंत बिस्व बोले - श्रद्धा हत्याकांड में 'लव-जिहाद' का एंगल

असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा.

श्रद्धा वालकर हत्याकांड की गूंज राजनीतिक गलियारों में भी सुनाई देने लगी है. इस बीच असम के मुख्यमंत्री व भाजपा नेता हिमंत बिस्व शर्मा ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड में लव-जिहाद की भी मंशा हो सकती है. राज्यों के चुनाव प्रचार के दौरान श्रद्धा वालकर हत्याकांड को मुद्दा बनाने और ‘लव जिहाद’ को रोकने के लिए कड़े कानून बनाने का मुद्दा गर्माया हुआ है.

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शर्मा एक मीडिया चैनल के समिट में शिरकत करने पहुंचे हुए थे, जहां श्रद्धा मर्डर केस को चुनावी मुद्दा बनाए जाने को लेकर किए एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़क और बिजली के अलावा बेटियों की सुरक्षा भी चुनावी मुद्दा है. उन्होंने कहा कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड में लव-जिहाद की भी आशंका हो सकती है. लव-जिहाद को रोकने के लिए कड़े कानून बनाने की मांग किए जाने को लेकर किए गए सवालों पर शर्मा ने कहा कि यह मामला महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ा है और इसमें लव-जिहाद का भी एक एंगल हो सकता है.

लव जिहाद की मंशा का शक

असम के मुख्यमंत्री शर्मा ने समिट में कहा कि आफताब श्रद्धा वालकर को शादी करने के लिए दिल्ली लेकर आया था. और फिर उसने श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में काटा और उसे फ्रीज में रखा. फिर उसी कमरे में दूसरी लड़की को लेकर आया. जाहिर तौर पर इस मामले में लव जिहाद का एंगल हो सकता है. बता दें कि आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर वाकर (27) का गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया, जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और फिर आधी रात को शहर भर में फेंक दिया. वाकर की कथित तौर पर मई में हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें



पिच कहीं और कांग्रेस कहीं और कर रही बैटिंग

गुजरात विधानसभा चुनावों में प्रचार कर चुके असम के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लुक की तुलना पूर्व इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन से करने वाली अपनी बात का भी बचाव करते हुए कहा कि जब पिच कहीं और थी तो कांग्रेस नेता अपने दस्ताने और पैड पहनकर पवेलियन में बल्लेबाजी कर रहे थे. गुजरात में चुनाव हो रहे थे तो राहुल गांधी मेघा पाटकर के साथ मध्य प्रदेश में घूम रहे थे. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शर्मा ने कहा कि वामपंथी इतिहासकारों ने देश को धोखा दिया है. भारतीय इतिहास लिखने वाले भारतीय राजाओं के मुकाबले औरंगजेब की “बड़ी तस्वीर” पेश करना चाहते हैं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *