Shehnaaz gill fitness formula and diet plan details in hindi | फिट और हेल्दी रहना चाहती हैं, तो आप भी ट्राई करें Shehnaaz Gill का फिटनेस फॉर्मूला

शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर से निकलते ही अपने वजन को काफी कम किया. आईए जानते हैं शहनाज गिल की फिटनेस का सीक्रेट, जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं.

फिट और हेल्दी रहना चाहती हैं, तो आप भी ट्राई करें Shehnaaz Gill का फिटनेस फॉर्मूला

शहनाज गिल का फिटनेस मंत्र

बिग बॉस 13 से अपनी पहचान बना चुकीं शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अपने चुलबुले अंदाज के चलते शहनाज गिल फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली शहनाज गिल अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज के कारण इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. बहरहाल, आज हम आपको शहनाज गिल की फिटनेस का राज बताएंगे, जिसे फॉलो करके आप भी अपने वजन को कम कर सकते हैं. तो आईए जानते हैं शहनाज गिल का फिटनेस सीक्रेट…

घर का खाना खाती हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल की फिटनेस का राज घर का बना खाना है. बता दें कि जब शहनाज गिल से पूछा गया कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही उन्होंने अपना वेट लॉस कैसे किया? इस सवाल के जवाब पर शहनाज गिल कहती हैं कि वह लंच और डिनर में घर की बनी दाल खाती हैं. इसके अलावा, दाल के साथ एक रोटी और सब्जी खाती हैं.

ऐसे करती हैं दिन की शुरूआत

शहनाज गिल रोजाना अपने दिन की शुरूआत सुबह गुनगुने पानी में हल्दी डालकर करती हैं. इससे उनकी इम्यूनिटी भी काफी अच्छी होती है. हल्दी वाले पानी में वह कभी-कभी एप्पल साइडर विनेगर भी डाल लेती हैं. यही ड्रिंक शहनाज गिल के वेट लॉस का सीक्रेट है. इसी के चलते उन्होंने कम समय में ही 12 किलो वजन कम कर लिया.

बेहद नॉर्मल वर्कआउट करती हैं शहनाज

शहनाज गिल का बेहद नॉर्मल वर्कआउट करती हैं. उनका कहना है कि वजन कम करने के चक्कर में ऐसी एक्सरसाइज मत कीजिए, जिसकी वजह से आपके शरीर ज्यादा प्रेशर झेले. उनका कहना है कि वजन कम करने के लिए उन्होंने सिंपल और साधारण एक्सरसाइज ही की. इसके साथ ही वह अपने शरीर के हिसाब से ढेर सारा पानी पीती हैं.

ये भी पढ़ें



जंक फूड से करती हैं परहेज

शहनाज गिल जंक फूड से परहेज करती हैं. शहनाज गिल का मानना है कि अगर आपको वेट लॉस करना है तो, जंक फूड को अपनी लाइफस्टाइल से निकाल फेंकिए. शहनाज कहती हैं कि वजन कम करने के पूरे सफर में आपको नॉन वेज, मक्खन और घी, चॉकलेट और आईसक्रीम से दूरी बना लेनी चाहिए.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *