Sergey markov former adviser of putin says ukraine war will end i next spring au538 | पुतिन के पूर्व एडवाइजर का बड़ा बयान, अगले वसंत तक जंग हो जाएगी खत्म-VIDEO


पुतिन के सलाहकार रहे सर्गेई मारकोव ने कहा कि उनके हिसाब से अगले स्प्रिंग सीजन यानी वसंत तक युद्ध खत्म हो जाएगा. इसलिए कि सर्दियों के वक्त दोनों पक्ष भीषण युद्ध की तैयारी में हैं.


TV9 Bharatvarsh | Edited By: प्रभाकर चतुर्वेदी


Updated on: Nov, 25, 2022 | 10:50 AM




यूक्रेन में जारी जंग का अंत कैसे होगा..अगर होगा तो कैसा होगा..इस बात पर खूब चर्चा हो रही है. इस बीच Tv9 ने जंग के परिणाम पर रूस के राष्ट्रपति पुतिन के पूर्व सलाहकार से बातचीत किया. पुतिन के सलाहकार रहे सर्गेई मारकोव ने कहा कि उनके हिसाब से अगले स्प्रिंग सीजन तक युद्ध खत्म हो जाएगा. इसलिए कि सर्दियों के वक्त दोनों पक्ष भीषण युद्ध की तैयारी में हैं. अमेरिका की शह पर यूक्रेन की भी कोशिश है कि सर्दियों में वो अपने कब्जे वाले इलाके को हासिल कर ले. जबकि रूसी आर्मी ने भी अपनी रणनीति बदल लिया है. क्योंकि पिछले 2 महीनों में रूस के जंग में काफी नुकसान झेलना पड़ा है. लेकिन इससे रूस की क्षमता कम नही हुई है.. देखिए राष्ट्रपति पुतिन के पूर्व सलाहकार का जंग को लेकर क्या कहना है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *