Salim Khan: Salim Khan’s Life Was Seen In A 58 Second Video, Old Memories Were Refreshed | Salim Khan: 58 सेकेंड के वीडियो में सिमटी सलीम खान की जिंदगी, ताजा हुईं पुरानी यादें

Salim Khan Birthday Post: बीते दिन दिग्गज लेखक सलीम खान (Salim Khan) ने अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Salim Khan: 58 सेकेंड के वीडियो में सिमटी सलीम खान की जिंदगी, ताजा हुईं पुरानी यादें

Salim Khan Birthday Post

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Salim Khan Birthday Post: बॉलीवुड के दिग्गज लेखक, डायरेक्टर और एक्टर सलीम खान (Salim Khan) ने बीते दिन अपना यानी 24 नवंबर को अपना 87वां जन्मदिन मनाया. सलीम खान ने अपना खास दिन अपने परिवार के नाम किया. पूरे खान परिवार के लिए दिग्गज एक्टर का बर्थडे किसी त्योहार से कम नहीं होता है. अपने पिता के दिन को खास बनाने के लिए सभी बच्चने सलमान खान, सोहेल, अरबाज, बेटी अलवीरा, अर्पिता खान और दोनों पत्नियां सलमा खान और हेलन सब एक साथ नजर आए.

अरबाज खान ने सोशल मीडिया पर बीती शान की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें पूरा खान परिवार साथ नजर आ रहा है. साथ ही चेयर पर बैठे सलीन खान के आगे कई तरह का खाना भी देखने को मिल रहा है. जिसका मतलब साफ है कि कल पूरे परिवार ने जमकर मस्ती की है और खाने का लुत्फ उठाया है. अक्सर त्योहार और पूजा के मौके पर खान परिवार को एक साथ पाया जाता है. सभी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और इस बात का सबूत ये लोग देते रहते हैं.

इस तस्वीर के अलावा अरबाज ने अपने पिता का एक वीडियो भी शेयर किया है. हालांकि ये वीडियो तस्वीरों से बना हुआ है. जिसने बेहद पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलीम खान की जवानी से लेकर बढ़ती उम्र तक की सभी तस्वीरें मौजूद हैं. हालांकि इसमें कई ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें सलीम खान अपनी फिल्मों की शूटिंग पर नजर आ रहे हैं. कुछ तस्वीरों सलीम खान फिल्म के एक्टर को डायरेक्टर करते हुए न जर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें



तस्वीरों अमिताभ बच्चन से लेकर सलीम के करीबी दोस्त जावेद अख्तर भी देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. आज भी फैंस सलीम खान के काम के कायल हैं. उनके चर्चे आए दिन होते रहते हैं. लंबे वक्त तक सलीम खान ने सिनेमा की दुनिया के लिए काम किया है. उन्होंने कई बड़ी फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं, जो हमेशा देखी और याद की जाएगी.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *