Rishab Shetty does not want to make movies with Rashmika Mandanna know why | रश्मिका संग काम करने में Rishab Shetty को नहीं कोई दिलचस्पी, बोले- सामंथा-साई पल्लवी हैं ‘रियल आर्टिस्ट’

Kantara Star Rishab Shetty रश्मिका मंदाना के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. हाल ही में, एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा है कि वो साउथ एक्ट्रेस सामंथा और साई पल्लवी संग काम करना पसंद करेंगे.

रश्मिका संग काम करने में Rishab Shetty को नहीं कोई दिलचस्पी, बोले- सामंथा-साई पल्लवी हैं 'रियल आर्टिस्ट'

रश्मिका मंदाना और ऋषभ शेट्टी

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Rishabh Shetty Latest Interview: इन दिनों दर्शकों के बीच साउथ सिनेमा (South Cinema) का बोलबाला है. बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मों को तवज्जो मिलना आम बात हो गई है. ऐसे में इन दिनों कंतारा स्टार ऋषभ शेट्टी भी लोगों के बीच खूब छाए हुए हैं. उनकी फिल्म कंतारा में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि, अब एक्टर अपनी फिल्म से ज्यादा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पर दिए एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में रश्मिका के साथ काम ना करने की इच्छा जताई थी. एक्टर का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि एक पुराने इंटरव्यू की वजह से ऋषभ शेट्टी सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसमें उन्होंने साउथ की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना के साथ काम नहीं करने की बात कही थी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों कहा तो चलिए इसपर से भी पर्दा हटा देते हैं.

कन्नड़ एक्टर के इस वायरल इंटरव्यू में उन्हें चार ऑप्शन दिए गए जिसमें से उन्हें सिलेक्ट करना था कि वो किसके साथ काम करना पसंद करेंगे. ऑप्शन के आधार पर उनके आगे साउथ की चार अभिनेत्रियों के नाम रखे गए जिसमें, रश्मिका, सामंथा, साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश का नाम शामिल था. इस सवाल पर एक्टर ने जो रिप्लाई दिया था उसकी वजह से उनका इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सामंथा और साई पल्लवी हैं रियल

बता दें कि एक्टर ने कहा था कि, ‘मैं अपनी कहानी पूरी करने के बाद अपने एक्टर्स का फैसला करता हूं. मैं न्यूकमर्स के साथ काम करना पसंद करता हूं क्योंकि वो बिना किसी बाधा के आते हैं और काम करते हैं. लेकिन, इन अभिनेत्रियों को मैं पसंद नहीं करता. लेकिन, मुझे साई पल्लवी और सामंथा का काम बहुत पसंद है. ये दोनों रियल आर्टिस्ट हैं.’

ये भी पढ़ें



रश्मिका संग क्यों काम नहीं करना चाहते ऋषभ?

ऋषभ ने रश्मिका के लिए एक पर्टिकुलर वर्ड का इस्तेमाल किया जिसमें उन्होंने बोला इस टाइप की एक्ट्रेस. यही वजह है कि उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अब उनके कहने का क्या मतलब है ये तो एक्टर ही बता सकते हैं लेकिन, ये बात तो साफ हो गई है कि उन्हें रश्मिका के साथ काम करने में किसी तरह की कोई दिलचस्पी नहीं है. वहीं, बात करें वर्कफ्रंट की तो ऋषभ शेट्टी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है. दर्शकों का इस फिल्म को इतना प्यार मिला कि इसने वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ के क्लब को भी पार कर डाला.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *