Richa Chadha’s Tweet Became A Big Issue, Know Why Did She Have To Apologise? know everything | Richa Chadha के किस ट्वीट पर मचा बवाल, क्यों मांगनी पड़ी माफी? जाने सब कुछ

Richa Chadha Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. लेकिॉन इस बार एक्ट्रेस अपने बयान के चलते विवादों में घिरी हैं.

Richa Chadha के किस ट्वीट पर मचा बवाल, क्यों मांगनी पड़ी माफी? जाने सब कुछ

Richa Chadha Pic

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Richa Chadha Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय पेश करती हैं. लेकिन इस बार उनकी राय उन्हीं पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने एक बयान के चलते लोगों के निशाने पर आ गई हैं. ऋचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सेना को लेकर ट्वीट किया था. जो उनके लिए मुसिबत बनता हुआ नजर आ रहा है. ऋचा के ट्वीट के बाद लोग उनपर सेना का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं. बात को बढ़ता देख अब सामने आकर खुद ऋचा ने माफी तक मांग ली है.

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट के खिलाफ विरोध बढ़ता देख माफी मांगते हुए लिखा- मेरी इच्छा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी. अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं. अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में यह भावना पैदा हुई है तो मुझे दु:ख होगा. मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है. इसलिए ये मेरे लिए एक इमोश्नल इश्यू है.

क्या था पूरा मामला

इस पूरे मामले की बात की जाए तो उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि, भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है. इसी बयान पर ऋचा ने कमेंट करते हुए ट्वीट किया था कि, ‘गलवान हाय कह रहा है’. बस एक्ट्रेस के इस ट्वीट ने उन्हें परेशानी में डाल दिया.

Richa Chadha

Richa Chadha

जिसके बाद भाजपा के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हउए कहा, ‘अपमानजनक ट्वीट. इसे जल्द वापस लिया जाना चाहिए, हमारे सशत्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है’. हालांकि अपने ट्वीट को लेकर विवाद होता देख एक्ट्रेस उसे डिलीट कर दिया है और अपने बयान के लिए माफी भी मांग ली है.

लोगों के निशाने पर ऋचा चड्ढा

बता दें, ऋचा के इस ट्वीट के बाद लोगों का कहना है कि भारतीय सेना ने गलवान घाटी में चीनी सेना से बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी, एक्ट्रेस ने उनकी बहादुरी का मजाक बनाया है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बी ग्रेड तक की हीरोइन कहकर ताना मार रहे हैं. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *