Raj Thackeray MNS party workers beaten hotel staff for not playing marathi song in vashi navi mumbai | होटल वाले बाबू मराठी गाना बजा दो… बात नहीं मानी तो राज ठाकरे के MNS कार्यकर्ताओं ने पीट दिया

नवी मुंबई के वाशी इलाके में एक होटल स्टाफ की राज ठाकरे की पार्टी MNS के कार्यकर्ताओं ने इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने मराठी गाना बजाने से मना कर दिया.

होटल वाले बाबू मराठी गाना बजा दो... बात नहीं मानी तो राज ठाकरे के MNS कार्यकर्ताओं ने पीट दिया

राज ठाकरे (फाइल फोटो)

Image Credit source: Tv9 Network

पार्टी ऑन थी. राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के कार्यकर्ता बुधवार की शाम एक होटल में पहुंचे थे. नवी मुंबई के वाशी में चौकड़ी जमी थी इतने में वहां कुछ लोगों का मूड कर गया मराठी गाना सुनने का. झिंग झिंग झिंगाट आइडिया आते ही वे फरमाइश कर डाले कि होटल वाले बाबू जरा मराठी गाना बजा दो. होटल वाले बाबू ने गाना नहीं बजाया. उन्होंने होटल स्टाफ से फिर कहा कि मराठी गाना बजाएं. जब होटल स्टाफ ने ऐसा करने से मना किया तो एमएनएस कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया और होटल स्टाफ की पिटाई कर दी.

हुआ कुछ यूं कि पहले थोड़े से लोग होटल पहुंचे थे. इनमें कुछ महिलाएं भी थीं. वे मराठी गाने की फरमाइश कर रहे थे. होटल वाले उन्हें स्थिति समझा रहे थे और अपनी असमर्थता दिखा रहे थे. तभी वहां मौजूद एमएनएस कार्यकर्ता उस ग्रुप में शामिल हो गए. बस फिर क्या, फिर तो उन लोगों ने जिद ही पकड़ ली कि मराठी गाना बज कर ही रहेगा. यह बहस बढ़ती गई और फिर मार-पिटाई, कुट्टम-कुटाई शुरू हो गई.

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, एक कार्यकर्ता तो गुस्से में था पागल

होटल स्टाफ पर जब एमएनएस कार्यकर्ता हाथ और बात चला रहे थे तो वो पूरी ताकत से खुद को बचा रहा था और दूसरे स्टाफ भी उसे बचा रहे थे. लेकिन एमएएस कार्यकर्ता कहां मानने वाले थे. उन्होंने अपना पूरा गुस्सा निकाला, तब जाकर हाथ झाड़ा. इस दौरान कुछ लोग इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे थे. बाद में इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. अब तक पुलिस शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

‘महाराष्ट्र में सिर्फ मराठी गाना बजेगा’, जो मना करेगा, वो पिटेगा

वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में यह दिख रहा है कि एक होटल स्टाफ से कुछ महिलाएं मराठी गाना बजाने की बात कर रही हैं. लेकिन होटल स्टाफ यह कह रहा है कि जिन्होंने बुकिंग की है, वह सिर्फ उनसे बात करेगा. तभी एक एमएनएस कार्यकर्ता ने कहा कि महाराष्ट्र् मे सिर्फ मराठी गाना बजेगा. जब मैनेजर ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उस कार्यकर्ता ने उसे चांटा रसीद कर दिया. इसके बाद बाकी कार्यकर्ता भी साथ हो लिए और होटल स्टाफ की जम कर पिटाई हो गई.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *