Rahul gandhi bharat jodo yatra madhya pradesh pakistan zindabad slogan claims bjp congress responds | क्या भारत जोड़ो यात्रा में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे? वायरल वीडियो पर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए. कांग्रेस ने जवाब दिया है कि वीडियो से छेड़छाड़ की गई है.

क्या भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे? वायरल वीडियो पर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने

राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

Image Credit source: PTI

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का आज तीसरा दिन है. इस दौरान बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शुक्रवार को दावा किया है कि एमपी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे. हालांकि, कांग्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं, कांग्रेस पार्टी ने इस वीडियो को फर्जी बताया है. साथ ही बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही गई है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने शुक्रवार को दावा किया कि मध्य प्रदेश के खरगोन में राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए गए थे. इस दौरान उन्होंने कथित वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि “राहुल गांधी की भारत “जोडो” यात्रा में शामिल होने के लिए ऋचा चड्ढा के सार्वजनिक आवेदन के बाद, खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. जहां एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को पोस्ट किया. फिर गलत कदम सामने आने के बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया.

खरगोन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे

जयराम बोले- हम तत्काल आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे

वहीं, इस मामले पर कांग्रेस ने बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट कर जवाब दिया कि अत्यधिक सफल भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने के लिए बीजेपी के डर्टी ट्रिक्स विभाग द्वारा एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है. “हम तत्काल आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. हम इस तरह की रणनीति के लिए तैयार हैं और इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. गौरतलब है कि, भारत जोड़ो यात्रा 380 किमी की दूरी तय करने के बाद 4 दिसंबर को मध्य प्रदेश से राजस्थान में प्रवेश करेगी.

नारे लगाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई- CM शिवराज

ये भी पढ़ें



इस बीच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है. उन्होंने कहा कि पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *