Portugal vs Ghana Match Report FIFA World Cup 2022 POR vs GHA Goals Difference Player of the match in Hindi | POR vs GHA Match: मेसी फेल लेकिन रोनाल्डो ने किया खेल, पुर्तगाल की रोमांचक जीत

FIFA World Cup 2022 Portugal vs Ghana Report: पहले हाफ में जहां एक भी गोल नहीं दिखा, वहीं दूसरे हाफ में 25 मिनट के अंदर 5 गोल ने रोमांचक माहौल बना दिया.

FIFA World Cup 2022: अपने आखिरी फुटबॉल विश्व कप में खेल रहे इस सदी के दो सबसे बेहतरीन फुटबॉलर, लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर टूर्नामेंट की शुरुआत से ही सबसे ज्यादा नजरें हैं और दोनों ने अपने-अपने अभियान की शुरुआत एक गोल के साथ की, लेकिन दोनों की टीमों के खाते में अलग-अलग नतीजे आए. अर्जेंटीन को सऊदी अरब के खिलाफ ऐतिहासिक उलटफेर का शिकार होना पड़ा, लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पुर्तगाल की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में घाना को 3-2 से हराते हुए 3 पॉइंट्स के साथ विश्व कप में अपना खाता खोला.

ये भी पढ़ें



फुटबॉल विश्व कप के सबसे अनोखे स्टेडियम, दोहा के स्टेडियम 974, को विश्व में सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल दागने वाले दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रूप में सुपरस्टार खिलाड़ी के एक यादगार रिकॉर्ड के साथ डेब्यू करने का मौका मिला. रोनाल्डो ने 65वें मिनट में पेनल्टी पर दागे गोल के साथ ही 5 अलग-अलग विश्व कप में गोल दागने वाले पहले पुरुष खिलाड़ी बनने का रिकॉर्ड कायम किया.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *