Police Appealed To The People To Identify The Dead Body Found In The Suitcase In Faridabad – फरीदाबाद में सूटकेस में मिले शव की पहचान के लिए पुलिस ने लोगों से की अपील, जारी किए ये नंबर

पुलिस ने शव की पहचान बताने के लिए नंबर जारी किए हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे फरीदाबाद के पाली रोड पर सूटकेस में मिले धड़ की पहचान के लिए पुलिस ने लोगों से अपील की है. पुलिस ने कहा कि यदि किसी के पास इस संबंध में कोई जानकारी है तो हमें 9582200127 या 9999150000 पर सूचना दे सकता है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हत्या कहीं और की गई है और बाद में शव को यहां फेंक दिया गया है. बीके अस्पताल में मेडिकल बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया है.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने बताया कि सूटकेस के पास एक पॉलिथीन भी मिली है, जिस पर दिल्ली का नंबर छपा हुआ था. सूटकेस के पास से कुछ कपड़े भी बरामद किए गए हैं, जिनकी जांच की जा रही है. पुलिस टीम मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है, लगातार सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं.

डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान, एसीपी एनआईटी विष्णु प्रसाद, थाना प्रबंधक सूरजकुंड बलराज व अंखीर चौकी प्रभारी तथा क्राइम ब्रांच 30, एनआईटी, डीएलएफ की टीमें एफएसएल टीम के साथ पहुंचकर मौका मुआयना किया. दिल्ली पुलिस से एसीपी महरौली और थाना प्रह्लादपुर प्रभारी भी मामले की जांच के लिए पहुंचे. 

       

बता दें कि फरीदाबाद के सूरजकुंड में एक सूटकेस में काफी पुराना शव मिला था. सूटकेस में शव का सिर्फ कमर के नीचे का हिस्सा था. शव काफी पुराना था और पूरी तरह से गल गया था. इसके बाद श्रद्धा हत्याकांड की जांच में लगी महरौली थाने की पुलिस भी एक्टिव हो गई थी.

 

Featured Video Of The Day

अमेज़न का कर्मचारियों की छंटनी से इनकार, खुद छोड़कर जाने की कही बात : सूत्र 

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *