OnePlus 11 5G Price in India and Specifications leak check OnePlus Mobile Details | OnePlus 11 5G: लॉन्च से पहले इस धाकड़ फोन के सारे फीचर्स लीक, कीमत हो सकती है इतनी!

OnePlus 11 5G Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस फरवरी 2023 में अपने नए वनप्लस मोबाइल फोन को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले ही इस अपकमिंग फोन के सारे फीचर्स लीक हो गए हैं. आइए आपको वनप्लस 11 5जी की संभावित कीमत के बारे में भी जानकारी देते हैं.

OnePlus 11 5G: लॉन्च से पहले इस धाकड़ फोन के सारे फीचर्स लीक, कीमत हो सकती है इतनी!

Oneplus 10 Pro की तस्वीर

Image Credit source: वनप्लस

OnePlus 11 5G Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द मार्केट में अपने नए हैंडसेट OnePlus 11 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है. जब से कंपनी ने अपने इस वनप्लस मोबाइल फोन की लॉन्च डेट से पर्दा उठाया है तभी से इस आगामी डिवाइस से जुड़े नए-नए लीक्स सामने आने लगे हैं. हाल ही में वनप्लस 11 5जी मोबाइल फोन को टीना सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, बता दें टीना लिस्टिंग से फोन के सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मिल गई है.

टीना पर OnePlus 11 5G Smartphone मॉडल नंबर PHB110 के साथ देखा गया है. आइए आपको लिस्टिंग से सामने आए सभी फीचर्स और इस अपकमिंग फोन की संभावित कीमत के बारे में डीटेल जानकारी देते हैं.

OnePlus 11 5G Specifications (लीक)

  • डिस्प्ले: फोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है जो 1,440 x 3,216 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आ सकती है.
  • प्रोसेसर: फोन लिस्टिंग में ऑक्टा-कोर चिपसेट नाम से लिस्ट है लेकिन इस डिवाइस में कौन सा प्रोसेसर है इस बात की जानकारी लिस्टिंग में नहीं दी गई है. लेकिन बता दें कि कंपनी इस आगामी वनप्लस मोबाइल फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की पुष्टि पहले ही कर चुकी है. बता दें कि ग्राहकों को इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट का साथ मिलेगा.
  • रैम और स्टोरेज: फोन में 12 जीबी और 16 जीबी रैम के साथ 256 जीबी और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है.
  • कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी लवर्स के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है.
  • अन्य फीचर्स: लिस्टिंग इस बात का संकेत दे रही है कि OnePlus 11 में डिस्टेंस सेंसर, ग्रैविटी सेंसर और लाइट सेंसर के अलावा सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.
  • बैटरी: टीना लिस्टिंग ने पता चला है कि फोन में दो सिंगल-सेल 2435 एमएएच की बैटरी मिलेंगी जिसे ट्रांसलेट करें तो पता चलता है कि इस डिवाइस में 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए मिल सकती है.

OnePlus 11 5G Price in India (संभावित)

वनप्लस ब्रांड के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत से तो पर्दा 7 फरवरी को आयोजित OnePlus Cloud 11 Event के दौरान उठाया जाएगा लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस डिवाइस की कीमत को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, इस हैंडसेट को 55 हजार रुपये से लेकर 58 हजार रुपये तक की कीमत के साथ उतारा जा सकता है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *