OnePlus 11 5G Launch at Cloud 11 Event this oneplus mobile packed with this processor | OnePlus 11 5G की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म, इस फ्लैगशिप फोन में मिलेगा ये पावरफुल प्रोसेसर

OnePlus 11 5G Launch Date in India: वनप्लस ने कंफर्म कर दिया है कि Cloud 11 Event में इस आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ OnePlus Buds Pro 2 को भी लॉन्च किया जाएगा. आइए आपको वनप्लस 11 5जी में मिलने वाले प्रोसेसर के बारे में जानकारी देते हैं.

OnePlus 11 5G की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म, इस फ्लैगशिप फोन में मिलेगा ये पावरफुल प्रोसेसर

Upcoming Smartphones in 2023: जानिए डीटेल

Image Credit source: वनप्लस/ट्विटर

OnePlus 11 5G और OnePlus Buds Pro 2 की लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अपने इस आगामी वनप्लस मोबाइल फोन और वनप्लस ईयरबड्स को अगले साल आयोजित होने वाले OnePlus Cloud 11 Event के दौरान लॉन्च करने वाली है. बता दें कि इस अपकमिंग फोन को वनप्लस 10 प्रो का ही अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है. हम इस लेख में आपको बताएंगे कि कि वनप्लस 11 5जी को कब भारत में लॉन्च किया जाएगा और इसमें कौन सा प्रोसेसर आप लोगों को देखने को मिलेगा.

OnePlus 11 5G Launch Date in India

बता दें कि वनप्लस इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस आगामी वनप्लस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख की पुष्टि की गई है. वनप्लस क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट अगले साल 7 फरवरी 2023 को आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट के दौरान ना केवल वनप्लस 11 5जी से बल्कि कंपनी अपने नए Earbuds से भी पर्दा उठाएगी.

वनप्लस ने फिलहाल अपने इन दोनों ही अपकमिंग डिवाइस से जुड़ी ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है लेकिन कंपनी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन और ईयरबड्स से जुड़ी अब तक कुछ जानकारियां सामने आ चुकी हैं. कुछ दिनों पहले ही वनप्लस 11 5जी मोबाइल फोन को 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था जिससे पता चला था कि इस डिवाइस को 100 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा.

OnePlus 11 5G Specifications (कंफर्म): याद दिला दें कि कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि इस आगामी वनप्लस स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा.

OnePlus 11 5G Features (लीक): इस महीने के शुरुआत में इस डिवाइस से जुड़े लीक्स भी सामने आए थे जिससे पता चला था कि इस हैंडसेट में 6.7 इंच की क्वाड एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है. इसके अलावा वनप्लस 11 5जी के दो वेरिएंट्स उतारे जा सकते हैं, एक 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 16 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज.

वहीं, दूसरी तरफ कुछ समय पहले OnePlus Buds Pro 2 के रेंडर्स भी लीक हुए थे जिससे पता चला था कि इन आगामी बड्स का डिजाइन वनप्लस बड्स प्रो की तरह ही हो सकता है. इसके अलावा केस के अंदर और बाहर की तरफ Dynaudio लोगो भी है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *