Nushrratt bharuccha to kick start chhorii 2 s shooting soon read to know details | नुसरत भरूचा जल्द शुरू करेंगी फिल्म ‘छोरी 2’ की शूटिंग, एक्ससाइटेड हैं फैंस

नुसरत भरूचा ने उनकी शानदार हॉरर फिल्म छोरी में एक एक्ट्रेस के रूप में बेमिसाल एक्टिंग के लिए प्रशंसा हासिल की थीं

नुसरत भरूचा जल्द शुरू करेंगी फिल्म 'छोरी 2' की शूटिंग, एक्ससाइटेड हैं फैंस

नुसरत भरूचा

Image Credit source: instagram

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स में छोरी के लिए एक पुरस्कार जीता हैं. इस गुड न्यूज के साथ फैंस के लिए और एक सरप्राइज इस टीम की तरफ से घोषित कर दिया गया है. नुसरत भरूचा ने छोरी 2 के लिए भी तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ जल्द ही छोरी 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. बता दें, छोरी को रिलीज हुए 1 साल हो रहे हैं.

जल्द शुरू होगी शूटिंग

नुसरत भरूचा ने उनकी शानदार हॉरर फिल्म छोरी में एक एक्ट्रेस के रूप में बेमिसाल एक्टिंग के लिए प्रशंसा हासिल की थीं और अब वह फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ऐसे में यह देखना रोमांचक होगा कि फिल्म छोरी सीजन 2 कैसे आगे बढ़ती है.

जानिए क्या है नुसरत भरूचा का कहना

इसी के बारे में बात करते हुए, नुसरत भरूचा कहती हैं कि “मैं 27 तारीख को छोरी 2 की शूटिंग शुरू कर रही हूं, यह हैरान करने वाला है क्योंकि छोरी पिछले साल सेम तारीख को रिलीज हुई थी. यह और भी आश्चर्यजनक इसलिए भी है क्योंकि मैंने अभी-अभी छोरी के लिए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स में पुरस्कार जीता है और हाल में अवॉर्ड सेरेमनी से वापस आई हूं और अब मैं सीधे छोरी 2 की शूटिंग में बीडी होने वाली हूं. मैं आपको यह बता भी नही सकती कि इसकी स्क्रिप्ट कितनी डरावनी है। मैं आज मुहूर्त शूट कर रही हूं. हम छोरी के लिए मिले पुरस्कार का भी जश्न मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें



अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के सेल्फी में आएंगी नजर

हाल ही में अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म राम सेतु रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था. इस फिल्म में नुसरत को एक बहुत ही अनोखी भूमिका में देखने के लिए प्रशंसक और नेटिज़न्स उत्साहित थे और सभी ने राम सेतु की कहानी का पूरा आनंद लिया. इस बीच, वर्कफ्रंट पर उनके पास ‘छोरी 2’ के साथ अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ हैं. इसके अवाला उनके पास पाइपलाइन में ‘अकेली’ भी हैं, जो अभिनेत्री की एक और सोलो लीड फिल्म हैं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *