Nitish Tejashwi will go to MumbaiMumbai Municipal Corporation Election campaign Uddhav Shiv Sena | नीतीश-तेजस्वी जाएंगे मुंबई,उद्धव गुट-शिवसेना के लिए करेंगे प्रचार, बिहारी वोटों को साधने की तैयारी

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव मुंबई महानगरपालिका चुनाव में उद्धव गुट-शिवसेना के लिए प्रचार करने मुंबई जाएंगे! बुधवार को तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा- महाराष्ट्र में महानगरपालिका के चुनाव में ‘हम सभी’ जाएंगे.

नीतीश-तेजस्वी जाएंगे मुंबई,उद्धव गुट-शिवसेना के लिए करेंगे प्रचार, बिहारी वोटों को साधने की तैयारी

नीतीश-तेजस्वी जाएंगे मुंबई

Image Credit source: टीवी9 हिंदी

बुधवार को पटना पहुंचे आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार को मुंबई आने का न्योता दिया. तेजस्वी यादव को आदित्य ठाकरे ने मुंबई का पर्यटन देखने के लिए बुलाया. और अब कहा जा रहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जल्द ही मुंबई जाएंगे. तेजस्वी यादव ने घोषणा की कि महाराष्ट्र में महानगरपालिका के चुनाव में भी हम सभी वहां जाएंगे. तेजस्वी यादव के हमसभी का तात्पर्य नीतीश कुमार से था. अभी मुंबई महानगरपालिका पर शिव सेना (उद्धव गुट) का कब्जा है. और अब जब शिव सेना में दो फाड़ हो गया है तब आने वाले चुनाव में उद्धव गुट की जीत में बिहारी वोटों की बड़ी भूमिका हो सकती है.

मुंबई में बड़ी संख्या में बिहार के लोग रहते हैं. जो कई सीटों पर निर्णायक भूमिका में हैं. बिहारी वोट को उद्धव गुट के साथ लाने में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की बड़ी भूमिका हो सकती है.

बुधवार को पटना आए थे आदित्य

दरअसल बाबा साहेब ठाकरे के पोते आदित्य ठाकरे बुधवार को पटना पहुंचे थे. वह खासतौर पर तेजस्वी यादव से मिलने पटना पहुंचे थे इस दौरान आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना सचिव अनिल देसाई और शिवसेना सांसद और उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद रहीं.

तेजस्वी यादव को मुंबई आने का न्योता

पटना पहुंचे आदित्य ठाकरे ने नीतीश कुमार और तेजस्वी सरकार की खूब तारीफ की. आदित्य ठाकरे ने कहा- नीतीश-तेजस्वी मिलकर बिहार के लिये काफी अछा काम कर रहे हैं. इसके साथ ही आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी को मुंबई आने का न्योता दिया और कहा- मैंने तेजस्वी यादव को मुंबई आकर वहां का टूरिस्ट देखने के लिए कहा है. मुझे उम्मीद है कि वे वक्त मिलने पर जरूर आएंगे.

ये भी पढ़ें



हमारी दोस्ती आगे तक चलेगी

इसके साथ ही आदित्य ठाकरे ने कहा- राजनीति करना जरूरी नहीं है. काम करना जरूरी है. हमें इसके लिए मुलाकात करनी थी हम मिलने पटना पहुंच गए. ये दोस्ती आगे चलती रहेगी. जो भी युवा इस देश के लिए काम करना चाहता है, महंगाई के खिलाफ काम करना चाहता है, रोजगार संविधान के लिए काम करना चाहता है तो सभी अगर बातचीत करते रहेंगे तो देश में कुछ अच्छा कर सकेंगे.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *