Mumbai news Marathi music not played in hotel MNS workers ransacked it | होटल में नहीं बजाया मराठी संगीत, MNS कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

आरोपियों ने होटल प्रबंधन को मराठी संगीत बजाने को कहा था. जबकि होटल का मैनेजर उन्हें समझा रहा था कि इस समय जिन लोगों ने होटल बुक किया है, केवल उनकी मर्जी से ही संगीत बजेगा. इस पर आरोपी गुस्से में आ गए और मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया.

होटल में नहीं बजाया मराठी संगीत, MNS कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

मनसे चीफ राज ठाकरे

मुबंई के एक होटल में बुधवार की शाम मराठी संगीत को लेकर हंगामा खड़ा हो गया. आरोप है कि मराठी संगीत नहीं बजाने पर राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ किया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वारदात के संबंध में होटल प्रबंधन की ओर से पुलिस को सूचना तक नहीं दी गई है. हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस होटल के प्रबंधक से भी पूछताछ करेगी.

जानकारी के मुताबिक यह मामला मुंबई में वासी के एक होटल का है. यहां एमएनएस से संबंधित कुछ लोग एक होटल में खाना खाने गए थे. इस दौरान होटल में हिन्दी संगीत बज रहा था. ऐसे में इन लोगों ने हिन्दी संगीत बंद कर मराठी संगीत बजाने को कहा. वहीं जब होटल प्रबंधन ने इसके लिए मना किया तो आरोपियों ने हंगामा शुरू कर दिया. इतने में सूचना मिलने पर एमएनसी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और तोड़फोड़ व मारपीट शुरू कर दी. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपियों ने होटल के मैनेजर को थप्पड़ भी मारे और काउंटर तोड़ दिया.

अचानक हाइपर हो गए आरोपी

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक आरोपियों ने होटल प्रबंधन को मराठी संगीत बजाने को कहा था. जबकि होटल का मैनेजर उन्हें समझा रहा था कि इस समय जिन लोगों ने होटल बुक किया है, केवल उनकी मर्जी से ही संगीत बजेगा. इस पर आरोपी गुस्से में आ गए और मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया. कहा कि महाराष्ट्र में मराठी के अलावा और कुछ नहीं. इतना कहकर कुछ लोग काउंटर के ऊपर चढ़ गए. वीडियो में दिख रहा है कि पहले महिलाओं ने हंगामा शुरू किया था. बाद में पुरुष भी इस हंगामे और तोड़फोड़ में शामिल हो गए थे.

ये भी पढ़ें



आए दिन हंगामा करते रहते हैं एमएनएस कार्यकर्ता

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह कोई पहली घटना नहीं है, जिसमें एमएनएस कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया हो. बल्कि उनके हंगामे का कार्यक्रम यहां आए दिन ही होता रहता है. बताया जा रहा है कि इस घटना में भी मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया था, पुलिस मौके पर पहुंची भी, लेकिन होटल प्रबंधन ने कोई शिकायत नहीं दी. ऐसे में पुलिस फिलहाल मामले की जांच अपने स्तर पर ही कर रही है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *