Mumbai news baba ramdev coment on womens clothes in front of amruta fadnavis | औरतें कुछ न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं…! भरी सभा में फिसली बाबा रामदेव की जुबान

योगगुरू बाबा रामदेव ने महिलाओं के कपड़े को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. जहां ठाणे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, महिलाएं मेरी राय में बिना कुछ पहने भी अच्छी लगती हैं.

औरतें कुछ न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं...! भरी सभा में फिसली बाबा रामदेव की जुबान

योग गुरु बाबा रामदेव.

Image Credit source: PTI

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में योगगुरू बाबा रामदेव ने महिलाओं के कपड़े को लेकर विवादित टिप्पणी की है. दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि महिलाएं साड़ी पहनकर भी अच्छी लगती हैं. सलवार कमीज पहन कर भी अच्छे लगते हैं. मेरी नजर में कुछ न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं.दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने यह बयान सूबे के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे की मौजूदगी में कहीं है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,योग गुरु बाबा रामदेव ठाणे में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. जहां महिलाएं योग के लिए पोशाकें लाई थीं और फिर महिलाओं के लिए एक सम्मेलन आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के लिए महिलाएं साड़ियां लेकर आईं. मगर सुबह योग विज्ञान शिविर लगा, जिसके बाद महिलाओं के लिए योग प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया. उसके तुरंत बाद, महिलाओं के लिए एक आम सभा शुरू हुई. इसलिए महिलाओं को साड़ी पहनने का समय ही नहीं मिला था.

योग गुरु बोले- महिलाएं साड़ी ना भी पहने तो भी अच्छी लगती

इस पर बाबा रामदेव ने बयान देते हुए कहा कि साड़ी पहनने का वक्त नहीं है तो भी कोई बात नहीं, अब घर जाकर साड़ी पहन लो. साथ ही रामदेव ने आगे कहा, “महिलाएं साड़ी में भी अच्छी लगती हैं, सलवार सूट में भी महिलाएं अच्छी लगती हैं और मेरी नज़र में वे कुछ भी न पहनें तो भी अच्छी लगती हैं. गौरतलब है कि, ये कोई पहली बार नहीं है कि जब वो इस तरह के बयान को लेकर सुर्खियों में आए हैं, बल्कि इससे पहले भी वे कई मामलों पर विवादित टिप्पणी कर चुके है.

ये भी पढ़ें



बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस की जमकर तारीफ की

बता दें कि, इस कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव ने अमृता फडणवीस की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि, अमृता फडणवीस को युवा बने रहने का इतना जुनून है कि मुझे लगता है कि वह कभी भी 100 साल की बूढ़ी औरत नहीं होंगी. चूंकि. वे बहुत हिसाब से भोजन खाती हैं और खुश रहती हैं. रामदेव ने कहा कि जब देखों वे बच्चों की तरह हंसती रहती हैं. अमृता फडणवीस के चेहरे पर जिस तरह की मुस्कान है, मैं सभी के चेहरे पर उसी खुशी को देखना चाहता हूं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *