Money Laundering Case Delhi court defers hearing on charges in Jacqueline Fernandez matter for 12th December | Money Laundering Case: जैकलीन पर लगे आरोपों पर आज नहीं हुई बहस, सुनवाई 12 दिसंबर तक टली

Jacqueline Fernandez: महाठग सुकेश चंद्रशेखर की 200 करोड़ की ठगी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीस को सह आरोपी बनाया. अब उन पर आरोप तय होने के लिए सुनवाई होनी है.

Money Laundering Case: जैकलीन पर लगे आरोपों पर आज नहीं हुई बहस, सुनवाई 12 दिसंबर तक टली

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सह आरोपी जैकलीन के खिलाफ आरोप तय करने के लिए गुरुवार को पटियाला हाउस के एएसजी शैलेन्द्र मलिक की कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान जैकलीन फर्नांडीस कोर्ट में मौजूद रहीं. पटियाला हाउस कोर्ट ने मामले की सुनवाई 12 दिसंबर तक के लिए टाल दी है.

जैकलीन फर्नांडीस पहुंची कोर्ट

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस आज खुद सुनवाई के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं. इस दौरान वो वकील जैसे लिबास में ही नज़र आईं. अपने वकीलों से घिरीं जैकलीन ने सफेद शर्ट और काले रंग की पैंट पहनी हुई थी. जैकलीन ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था.

सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया गया कि मामले में एक अन्य आरोपी बी मोहन राज ने जमानत अर्जी दाखिल की है. इसको लेकर पटियाला हाउस कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा. इसी मामले में एक अन्य आरोपी पिंकी ईरानी ने भी विदेश जाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

जैकलीन फर्नांडीस पर क्या है आरोप

आपको बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर की 200 करोड़ की ठगी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीस को सह आरोपी बनाया था. ईडी ने दावा किया था कि जैकलीन ने सुकेश की हकीकत जानने के बावजूद उससे तकरीबन 7.14 करोड़ के महंगे तोहफे और कैश लिए. पटियाला हाउस कोर्ट ने बीते 15 नवंबर को जैकलीन को नियमित जमानत दी थी.

ये भी पढ़ें



लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने जैकलीन को दी जमानत

इसी महीने 15 तारीख को दिल्ली की कोर्ट ने लंबी सुनवाई के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को बड़ी राहत देते हुए जमानत दे दी थी. पटियाला हाउस कोर्ट के एडिशनल सेशन जज शैलेन्द्र मलिक ने जैकलीन को दो लाख रुपये निजी मुचलके और इतनी ही राशि का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर जमानत दी थी. कोर्ट का मानना था कि जैकलीन फर्नांडीस के देश छोड़कर भागने का कोई खतरा नहीं है क्योंकि उसका पासपोर्ट एजेंसी के पास जब्त है. बहस के दौरान जैकलीन के वकील ने दावा किया था कि ईडी जैकलीन को पेरशान कर रही है.उन्होनों कहा था कि एक्ट्रेस का बयान पांच बार दर्ज हो चुका है और वो जांच में सहयोग कर रही हैं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *