Man Dies While Having Sex With Domestic Help, Woman Calls Husband-brother To Dump Body – घरेलू सहायिका से सेक्स करते वक्त हुई मौत, लाश ठिकाने लगाने के लिए महिला ने बुलाया पति और भाई को

बेंगलुरू पुलिस ने घरेलू सहायिका, उसके पति और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है…

बेंगलुरू:

बेंगलुरू के एक व्यवसायी का शव शहर के सुनसान इलाके में पड़ा मिला, और व्यवसायी की मौत कथित रूप से उस वक्त हुई थी, जब उसे अपनी घरेलू सहायिका के साथ सेक्स करते हुए दिल का दौरा पड़ा था. यह जानकारी पुलिस ने दी है.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक, 67-वर्षीय बालासुब्रह्मण्यम की मौत हो जाने के बाद महिला कत्ल के इल्ज़ाम में फंस जाने की आशंका से डर गई, और उसने मदद के लिए अपने पति और भाई को बुलाया. पुलिस का कहना है कि महिला के पति और भाई ने ही शव को प्लास्टिक के बैग में पैक किया, और जे.पी. नगर इलाके में फेंक आए.

व्यवसायी बालासुब्रह्मण्यम के फोन के कॉल रिकॉर्ड से साबित हुआ कि वह अपनी घरेलू सहायिका के घर पहले भी कई बार जा चुका था. बालासुब्रह्मण्यम के परिवार के सदस्यों के अनुसार, हाल ही में उसका एन्जियोग्राम भी किया गया था.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, “महिला ने दावा किया है कि पुरुष को उसके घर पर मौजूदगी के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, और उसकी मौत हो गई थी… उसकी मौत के बाद, वह घबरा गई और मदद के लिए पति और भाई को बुला लिया… जब वे घर पहुंच गए, तो उन्होंने शव को प्लास्टिक में लपेटा और किसी सुनसान जगह पर फेंक आए…”

बालासुब्रह्मण्यम के परिवार के सदस्यों के अनुसार, वह घर से यह कहकर निकला था कि वह किसी निजी काम से बाहर जा रहा है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत महिला, उसके पति और भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

       

— ये भी पढ़ें —

* पांच चाकुओं से आफताब ने काटा था श्रद्धा का शव, सभी बरामद : पुलिस

* कैमरे में कैद : ज़मीनी विवाद में खूनी झड़प, एक की मौत

* प्यार करने पर मां ने कथित तौर पर बेटी का किया मर्डर, फिर की सुसाइड की कोशिश

Featured Video Of The Day

FIFA WC 2022: Brazil ने Serbia को 2-0 से दी मात, तस्वीरों में देखें फैन्स का रिएक्शन

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *