Man dies during sex paramour husband helps dump body in Bengaluru Karnataka | गर्लफ्रेंड से संबंध बनाते हुए गई 67 साल के शख्स की जान, दोस्त की मदद से बॉडी को लगाया ठिकाने

कर्नाटक में पिछले हफ्ते एक 67 साल के व्यक्ति की संबंध बनाने के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके शव को सुनसान सड़क पर फेंक दिया था. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

गर्लफ्रेंड से संबंध बनाते हुए गई 67 साल के शख्स की जान, दोस्त की मदद से बॉडी को लगाया ठिकाने

बेंगलुरु पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)

Image Credit source: File Photo

पिछले हफ्ते कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां 67 साल के एक व्यक्ति की लाश सड़क पर मिली थी. शव प्लास्टिक बैग में डाला हुआ था. घटना बेंगलुरु के जेपी नगर की थी. यहीं से पुलिस को शव बरामद हुआ था. वहीं, अब इस पूरे मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि इस अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्स करते हुए इस 67 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान उसे एपिलेप्टिक अटैक (ब्रेन अटैक, मिग्री का दौरा) आया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके शव को अपने दोस्त व रिश्तेदारों की मदद से प्लास्टिक बैग में भरकर सड़क पर फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि लाश की पहचान एक कारोबारी के रूप में हुई है. उसके कॉल डिटेल के आधार पर इस मामले का खुलासा किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि पीड़िता और आरोपी का नाम गुप्त रखा जा रहा है क्योंकि जांच चल रही है.

35 साल की महिला के साथ था अफेयर

अधिकारी ने कहा, ’67 साल के इस कारोबारी का बेंगलुरु में 35 साल की एक महिला के साथ अफेयर था. 16 नवंबर को शाम करीब 5 बजे वह उसके घर गया और उसके बेड पर ही उसकी मौत हो गई. समाज में अपना नाम बदनाम होगा यह सोचकर महिला घबरा गई और पति व भाई को बुला लिया. उन्होंने व्यवसायी के शव को एक प्लास्टिक की थैली में पैक किया और जेपी नगर में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया.’

वहीं, अधिकारी ने आगे बताया कि पूछताछ में महिला ने बताया कि वह घर आया और उसे एपिलेप्टिक अटैक आया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने शव को इसलिए फेंक दिया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि दूसरों को उनके रिश्ते के बारे में पता चले.

बहू के घर जाने की बात कहकर निकलता था कोरबारी

पुलिस ने आगे बताया कि कारोबारी अपने घरवालों से बहू के घर जाने की बात कहकर निकला था. जब वह काफी समय तक घर नहीं लौटा तो उसके परिवार वालों ने पुलिस थाने में उसके गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि कारोबारी के परिजनों ने बताया कि वह (कारोबारी) कई तरह की बीमारियों से पीड़ित था और अगस्त में उसकी एंजियोग्राफी हुई थी.

इस मामले में पुलिस ने 19 नवंबर को आईपीसी की धारा 176 (लोक सेवक को जानकारी देने के लिए कानूनी रूप से बाध्यता में चूक), 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना, या झूठी जानकारी देना) और 202 (सूचित करने के लिए बाध्य व्यक्ति द्वारा अपराध की जानकारी देने में जानबूझकर चूक) के तहत मामला दर्ज किया है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *