Majeed Memon resigns from ncp for personal reasons thanked to sharad pawar for his guidance | शरद पवार की NCP को झटका, माजिद मेनन ने धन्यवाद कहकर छोड़ दी पार्टी

NCP के सीनियर नेता माजिद मेनन ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अब तक के सफर में सम्मान देने और मार्गदर्शन करने के लिए शरद पवार को शुक्रिया कहा है.

शरद पवार की NCP को झटका,  माजिद मेनन ने धन्यवाद कहकर छोड़ दी पार्टी

Majeed Memon

Image Credit source: Twitter

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सीनियर नेता माजिद मेमन ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने की वजह बताने से उन्होंने इनकार कर दिया है. उन्होंने अपने एनसीपी में 16 साल के करियर को अच्छा बताया है और अब तक सम्मान देने के लिए और मार्गदर्शन करने के लिए शरद पवार का आभार जताया है. पार्टी छोड़ने की वजह पूछे जाने पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार किया. उन्होंने बस इतना कहा कि वे अपने निजी कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं.

माजिद मेमन ने अपने इस फैसले का ऐलान करते हुए कहा कि वे तत्काल प्रभाव से एनसीपी से इस्तीफा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी शुभकामनाएं हमेशा शरद पवार और पार्टी के साथ बनी रहेंगी. उन्होंने अपने इस फैसले का ऐलान करते हुए एक ट्वीट किया है.

माजिद मेमने ने NCP से इस्तीफा दिया, शरद पवार को कहा शुक्रिया

यहीं तक का सफर था, 16 साल तक यह बेहद सुंदर था

माजिद मेनन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ’16 साल के एनसीपी के साथ सफर में मुझे सम्मान देने और अमूल्य मार्गदर्शन करने के लिए मैं एनसीपी प्रमुख सम्माननीय शरद पवारजी का आभार व्यक्त करता हूं. अपने निजी कारणों से मैं एनसीपी की सदस्यता को तत्काल प्रभाव से विराम देता हूं. मेरी शुभकामनाएं हमेशा पवार साहेब और पार्टी के साथ कायम रहेंगी.’

ये भी पढ़ें



यूं माजिद मेमन का एक झटके से चले जाना, दे गया एनसीपी को झटका सूफियाना

माजिद मेमन का शरद पवार से रिश्ता काफी पुराना था. वे बेहद करीबी माने जाते थे. एनसीपी की राष्ट्रीय राजनीति के तीन-चार बड़े नेताओं में उनका नाम था. राष्ट्रीय मुद्दों पर उन्हें शरद पवार और एनसीपी की आवाज कहा जाता था. एनसीपी की राष्ट्रीय स्तर पर रणनीति तय करने में उनका अहम किरदार हमेशा सामने आता था. इस तरह वे चुपचाप इस्तीफा देकर गए तो ना सिर्फ एनसीपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को हैरान कर गया बल्कि बाकी लोगों को भी यह परेशान कर गया कि आखिर वजह क्या है?लेकिन उन्होंने वजह नहीं बताई, बस भूमिका बनाई. कहा निजी वजहों से जा रहे हैं. ना शिकवा, ना शिकायत, चले गए लिए हुए अपनी सूफियाना आदत.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *