Jharkhand News Exploited for three years then got pregnant then got abortion done Accused lover absconding after death | तीन साल तक शोषण, फिर हुई गर्भवती तो कराया अबॉर्शन; मौत के बाद आरोपी प्रेमी फरार

सिसई थाना पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है. इस दौरान पुलिस आरोपी प्रेमी दीपक साहू की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है.

तीन साल तक शोषण, फिर हुई गर्भवती तो कराया अबॉर्शन; मौत के बाद आरोपी प्रेमी फरार

झारखंड पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया.

Image Credit source: tv 9

झारखंड से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां प्यार के नाम पर एक युवक ने पहले युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर 3 सालों तक शादी के सपने दिखाकर युवती के साथ जबरन यौन संबंध बनाया. इस दौरान जब पीड़ित लड़की प्रियंका जब गर्भवती हो गई और लड़के पर शादी करने का दबाव बनाने लगी. तो युवक ने युवती के साथ मारपीट कर जबरन अवैध तरीके से उसका अबॉर्शन करा दिया. असुरक्षित गर्भपात के कारण लड़की की तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. बता दें कि, मृतक प्रेमिका की मौत के बाद से आरोपी युवक दीपक साहू मौके से फरार हो गया.

दरअसल, मृतका के पिता झारखंड के गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के बरगांव करंजटोली के रहने वाले हैं . जहां उन्होंने सिसई थाने में राजधानी रांची के हरमू के रहने वाले दीपक साहू के खिलाफ अपनी बेटी के साथ यौन शोषण करने के बाद अवैध तरीके से जबरन गर्भपात कराया. इस मामले पर मृतका के पिता ने आरोपी लड़के के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

जानिए क्या है मामला?

पुलिस को दी शिकायत में मृतक लड़की के पिता ने बताया कि बीते 3 सालों से आरोपी दीपक साहू और मेरी बेटी का प्रेम प्रसंग था. आरोपी दीपक ने पूरे परिवार के सामने लड़की से शादी करने की बात कबूली थी. जहां दोनों अक्सर साथ घूमा करते थे. इसी बीच 19 नवंबर को दीपक साहू करंजटोली उनके गांव आया था और मेरी बेटी को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया. हालांकि, कुछ घंटों बाद शाम में बेटी को घर पर छोड़ कर वह रांची चला गया.

इलाज के बहाने लड़का मृतका को ले गया अपने साथ

इसी बीच जब लड़की घर पहुंची तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. लड़की से पूछने पर पता चला कि दीपक साहू के द्वारा कई बार जबरन उसके साथ यौन संबंध बनाया है, जिससे वह गर्भवती हो गयी है. लड़की के गर्भवती होने की बात सुनते ही आगबबूला हुए. लड़की के परिजनों ने आरोपी युवक दीपक को युवती से शादी करने की बात कह कर अपने घर बुलाया. इस बीच 21 नवंबर को लड़की का प्रेमी दीपक साहू सिसई थाना क्षेत्र के करंजटोली युवती के घर आया. जहां लड़की का इलाज कराने की बात कह कर अपने साथ ले गया.

आरोपी ने मृतका का जबरन करवाया गर्भपात

इस दौरान आरोपी ने एक क्लीनिक में लड़की का असुरक्षित अवैध तरीके से जबरन गर्भपात करा दिया, जिससे लड़की की मौत हो गई. आरोपी युवक दीपक ने युवती के शव को एक टेंपो के मदद से उसके घर पहुंचा कर खुद फरार हो गया. लड़की के पिता ने आरोपी युवक दीपक साहू को कठोर सजा देने और युवती न्याय दिलाने के लिए गुहार लगाई है.

पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

वहीं, इस मामले पर सिसई थाना पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. इस दौरान पुलिस कथित तौर पर आरोपी प्रेमी दीपक साहू की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. फिलहाल आरोपी दीपक साहू पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ये भी पढ़ें



पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले

बता दें कि, इससे पहले झारखंड के पाकुड़ जिले में आरोपी प्रेमी दाऊद अंसारी ने गर्भवती होने पर प्रेमिका रेशमा खातून द्वारा शादी का दबाव बनाए जाने के कारण षड्यंत्र के तहत मेला घुमाने के बहाने जंगल ले जाकर पहले दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी. जब इससे भी मन नहीं भरा आरोपी प्रेमी दाऊद अंसारी ने ताबड़तोड़ चाकू से वार कर प्रेमिका के शरीर के चिथड़े उड़ा दिए थे.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *