Jaipur news Pilot’s claim on Ashok Gehlot only creating atmosphere Pilot want secret advice of MLA | राजस्थान में सियासी घमासान: पायलट का हमला, बोले-सिर्फ माहौल बना रहे गहलोत

आशंका है कि जल्द ही गहलोत भी आलाकमान से मिलकर पायलट के इन दावों का जवाब दे सकते हैं. बताया तो यह भी जा रहा है कि अब आलाकमान भी इस मामले को ज्यादा लंबा खींचने के बजाय जल्द ही कोई बीच का रास्ता निकालकर समाधान करने के मूड में है.

राजस्थान में सियासी घमासान: पायलट का हमला, बोले-सिर्फ माहौल बना रहे गहलोत

गहलोत पायलट के बीच दूर होगी खींचतान !

Image Credit source: social media

सचिन पायलट ने आलाकमान से मिलकर अशोक गहलोत के दावे को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि गहलोत के पास विधायकों का समर्थन नहीं है. ऐसे हालात में वह माहौल बनाए रखने का प्रयास कर रहे हैं. पायलट ने आलाकमान से विधायकों की गुप्त राय लेने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होता है तो गहलोत एक पल भी नहीं टिक पाएंगे. इसीलिए वह लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. पायलट ने कहा कि यदि गुप्त राय में गहलोत को ज्यादा विधायकों का समर्थन मिलता है तो वह उनके नेतृत्व में चुनाव में जा सकते हैं.

सचिन पायलट के आलाकमान से इस मुलाकात के बाद राजस्थान में राजनीतिक संकट और गहराने की उम्मीद है. आशंका है कि जल्द ही गहलोत भी आलाकमान से मिलकर पायलट के इन दावों का जवाब दे सकते हैं. उधर, बताया तो यह भी जा रहा है कि अब आलाकमान भी इस मामले को ज्यादा लंबा खींचने के बजाय जल्द ही कोई बीच का रास्ता निकालकर समाधान करने के मूड में है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *