Jaipur news former rajasthan minister daughter abhilasha kesawat found in gujarat after 2 days | गुजरात में मिली जयपुर से लापता पूर्व मंत्री की बेटी, 2 दिन बाद राजस्थान पुलिस को सफलता

जयपुर में कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी अभिलाषा को गुजरात में सकुशल दस्तयाब कर लिया है. राजस्थान पुलिस को 2 दिनों बाद सफलता हाथ लगी है. वहीं पुलिस अब गुजरात से अभिलाषा को जयपुर ला रही है.

गुजरात में मिली जयपुर से लापता पूर्व मंत्री की बेटी, 2 दिन बाद राजस्थान पुलिस को सफलता

जयपुर में कांग्रेस नेता की बेटी अभिलाषा केसावत

Image Credit source: tv9 network

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी के अपहरण मामले में बड़ा खबर सामने आई है. जानकारी मिली है कि राजस्थान पुलिस ने केसावत की बेटी अभिलाषा को गुजरात में सकुशल गुजरात से दस्तयाब कर लिया है. राजस्थान पुलिस अब गुजरात से अभिलाषा को जयपुर ला रही है. मालूम हो कि पुलिस को कांग्रेस नेता की बेटी को तलाशने में 50 से अधिक घंटों बाद सफलता हाथ लगी है. पुलिस के एक्शन को लेकर प्रताप नगर थानाधिकारी भजनलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिलाषा सकुशल गुजरात में मिली है जिसे अब जयपुर लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही मामले में खुलासा कर सकती है.

इससे पहले लड़की के परिजनों का आरोप था कि उनकी 21 साल की बेटी सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी इस दौरान किसी अज्ञात शख्स ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था. वहीं लड़की के गायब होने के बाद कांग्रेस नेता ने जयपुर पुलिस मुख्यालय में आला अधिकारियों से मिलकर जल्द बेटी को खोजने की गुहार लगाई थी.

दरअसल पूरी घटना प्रताप नगर इलाके में सोमवार शाम की बताई जा रही है जहां कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने अपनी शिकायत में बताया था कि उनकी बेटी अभिलाषा अपनी स्कूटी से सब्जी खरीदने के गई हुई थी लेकिन कुछ समय बाद उसने फोन कर कहा कि कुछ लड़के उसका पीछा कर रहे हैं और इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

पुलिस को अगले दिन मिली थी स्कूटी

वहीं पुलिस को लड़की की तलाशी के दौरान उसकी स्कूटी अगले दिन एयरपोर्ट रोड के पास मिली थी. वहीं पुलिस ने इस मामले में मंगलवार शाम से इलाके में सब्जी बेचने वाले कई दुकानदारों से इस घटना के संबंध में पूछताछ की है. वहीं केसावत ने पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों के नाम भी दिए हैं. केसावत का आरोप है कि उन्हें कई दिनों से धमकियां मिल रही थी. बता दें कि केसावत 2008-2013 के बीच राजस्थान सरकार में राज्य विमुक्त घुमंतु बोर्ड के अध्यक्ष रहे हैं.

केसावत ने वारदात को लेकर मंगलवार को पुलिस को चार लोग जय सिंह, विजेंद्र, देवेन्द्र और राधा पर उनकी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया है. केसावत ने चारों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

ये भी पढ़ें



2 दिन बाद पुलिस को मिली सफलता

जानकारी के मुताबिक पुलिस कमिश्नरेट ने अभिलाषा को खोजने के लिए CST और DST टीम को मामले में जल्द कार्रवाई करने का टास्क दिया था. वहीं पुलिस की टीमें अलग-अलग एंगल से जांच करते हुए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी. इसके अलावा गोपाल केसावत ने गुरुवार को राजस्थान पुलिस के एडीजी से भी मुलाकात की थी और जल्द बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *