Islamic extremists attack a camp in Mali 11 people killed | माली में एक कैंप पर इस्लामिक चरमपंथियों ने किया बड़ा हमला, 11 लोगों की मौत

माली के गाओ क्षेत्र में एक शिविर पर हुए हमले में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने कहा कि संदेह है कि इस्लामी चरमपंथियों ने हमले को अंजाम दिया.

माली में एक कैंप पर इस्लामिक चरमपंथियों ने किया बड़ा हमला, 11 लोगों की मौत

माली में एक कैंप पर बड़ा हमला

Image Credit source: ECPAD

माली के गाओ क्षेत्र में एक शिविर पर हुए हमले में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि संदेह है कि इस्लामी चरमपंथियों ने हमले को अंजाम दिया. गाओ के पूर्व मेयर साडोउ डियालो ने कहा कि हमलावरों ने शिविर के अंदर रखे भोजन को नष्ट कर दिया और सभी पशु चुराकर ले गए. संयुक्त राष्ट्र ने एक बयान के जरिए सोमवार को हुए इस हमले की पुष्टि की. हालांकि गाओ क्षेत्र के अधिकारियों ने अभी तक मरने वाले लोगों के बारे में जानकारी नहीं दी है.

अधिकारियों और मानवतावादी कार्यकर्ताओं के मुताबिक, यह हमला नॉर्दन माली में हुआ. अज्ञात हथियारबंद लोगों ने विस्थापित लोगों के एक शिविर में हमला कर दिया. इस हमले में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं अलग अलग सूत्रों ने कहा कि सोमवार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने शिविर पर हमला किया. हालांकि, अभी तक किसी ने भी हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

खबर अपडेट की जा रही है…

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *