Infinix Zero Ultra 5G launch this infinix mobile sport 200mp camera and charge in 12 minutes | Infinix Zero Ultra 5G हुआ 200MP कैमरा के साथ लॉन्च, सिर्फ 12 मिनट में हो जाता है फुल चार्ज

TV9 Bharatvarsh | Edited By: Tarun Chadha

Updated on: Dec 20, 2022 | 1:20 PM IST

Infinix Zero Ultra 5G Price in India: आपको भी अगर मोबाइल से फोटोग्राफी करना पसंद है तो बता दें कि अब आपके एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए 200MP Camera वाला फोन लॉन्च कर दिया गया है. जानिए खूबियां और कीमत.

हैंडसेट निर्माता कंपनी Infinix ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपने नए और पावरफुल फीचर्स से पैक्ड Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस इनफिनिक्स स्मार्टफोन की अहम खासियतों की बात करें तो इस डिवाइस में कंपनी की तरफ से 200MP Camera, हाई रिफ्रेश रेट, कर्व्ड एज एमोलेड डिस्प्ले और 180 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग स्पीड जैसी खूबियां दी गई हैं. आइए आप लोगों को इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा की भारत में कीमत, सेल डेट और इस हैंडसेट में मौजूद अन्य खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं. (फोटो क्रेडिट - इनफिनिक्स)

हैंडसेट निर्माता कंपनी Infinix ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपने नए और पावरफुल फीचर्स से पैक्ड Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस इनफिनिक्स स्मार्टफोन की अहम खासियतों की बात करें तो इस डिवाइस में कंपनी की तरफ से 200MP Camera, हाई रिफ्रेश रेट, कर्व्ड एज एमोलेड डिस्प्ले और 180 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग स्पीड जैसी खूबियां दी गई हैं. आइए आप लोगों को इनफिनिक्स जीरो अल्ट्रा की भारत में कीमत, सेल डेट और इस हैंडसेट में मौजूद अन्य खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं. (फोटो क्रेडिट – इनफिनिक्स)

Infinix Zero Ultra Specifications, डिस्प्ले: फोन में 6.8 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो फुल-एचडी प्लस रिजॉल्यूशन ऑफर करती है. ये हैंडसेट 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 360 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट करता है. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. (फोटो क्रेडिट - इनफिनिक्स)

Infinix Zero Ultra Specifications, डिस्प्ले: फोन में 6.8 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो फुल-एचडी प्लस रिजॉल्यूशन ऑफर करती है. ये हैंडसेट 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 360 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट करता है. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. (फोटो क्रेडिट – इनफिनिक्स)

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी68 MC4 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 8 जीबी LPDDR4x रैम और 256 जीबी (यूएफएस 2.2 स्टोरेज) है. (फोटो क्रेडिट - इनफिनिक्स)

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी68 MC4 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है. फोन में 8 जीबी LPDDR4x रैम और 256 जीबी (यूएफएस 2.2 स्टोरेज) है. (फोटो क्रेडिट – इनफिनिक्स)

कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है. 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोन के फ्रंट में स्थित है. (फोटो क्रेडिट - इनफिनिक्स)

कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है. 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोन के फ्रंट में स्थित है. (फोटो क्रेडिट – इनफिनिक्स)

बैटरी क्षमता: फोन में 4500 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 180 वॉट थंडर चार्ज सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन केवल 12 मिनट में ही पूरा चार्ज हो जाता है. (फोटो क्रेडिट - इनफिनिक्स)

बैटरी क्षमता: फोन में 4500 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 180 वॉट थंडर चार्ज सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि फोन केवल 12 मिनट में ही पूरा चार्ज हो जाता है. (फोटो क्रेडिट – इनफिनिक्स)

Infinix Zero Ultra Price in India: इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन को 29 हजार 999 रुपये के इंटरोडक्टरी कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. उपलब्धता की बात करें तो इस हैंडसेट की बिक्री 25 दिसंबर से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी. इस हैंडसेट के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं,Coslight Silver और Genesis Noir. (फोटो क्रेडिट - इनफिनिक्स)

Infinix Zero Ultra Price in India: इस इनफिनिक्स मोबाइल फोन को 29 हजार 999 रुपये के इंटरोडक्टरी कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. उपलब्धता की बात करें तो इस हैंडसेट की बिक्री 25 दिसंबर से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी. इस हैंडसेट के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं,Coslight Silver और Genesis Noir. (फोटो क्रेडिट – इनफिनिक्स)


Most Read Stories

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *