History Will Decide Who Worked How, Jharkhand CM Hemant Soren On ED Action – इतिहास तय करेगा किसने कैसे काम किया, ED की कार्रवाई पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा

नई दिल्ली:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली में एनडीटीवी से बात करते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमारे पीछे ईडी क्यों पड़ी हुई है इसके जो कर्ताधर्ता है यह बात वही बता सकते हैं. उनको किस तरह का निर्देश दिया जाता है. उसी के आधार पर काम करते हैं. आखिर उनको कहीं ना कहीं से तो आदेश मिलता ही होगा जिसके कहने पर यह काम करते हैं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब आदिवासी किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं रहेंगे.

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि अवैध खनन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से जेएमएम नेता से लगातार पूछताछ की जा रही है. हाल ही में ईडी की पूछताछ के बाद हेमंत सोरेन ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा था कि “हमें जांच एजेंसियों से कोई गुरेज़ नहीं, लेकिन जिस तरह केवल ग़ैर भाजपा शासित राज्यों के सरकार के ख़िलाफ़ कारवाई चल रही हैं क्या पूरे देश में भाजपा का शासन दूध का धुला हुआ है ? मुख्‍यमंत्री ने कहा, “पूछताछ के दौरान मैंने ईडी के अधिकारियों को आश्वस्त किया कि आप दूध का दूध पानी का पानी और अपना काम ईमानदारी से करो आपको मेरी सरकार का पूरा सहयोग मिलेगा.”

       

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day

श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब की बिगड़ी तबीयत, आज नहीं होगा नार्को टेस्ट

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *