Haryana Dead Body Found In Suitcase In Faridabad Police engaged in investigation | श्रद्धा और आयूषी के बाद अब एक और लड़की की हत्या, सूटकेस में मिली सिर कटी लाश

फरीदाबाद में पुलिस को ये सूटकेश अरावली की पहाड़ियों पर मिली है. पुलिस टीम ने शव के टुकड़ों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

श्रद्धा और आयूषी के बाद अब एक और लड़की की हत्या, सूटकेस में मिली सिर कटी लाश

फरीदाबाद में सूटकेस से मिली लाश.

Image Credit source: (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां थाना सूरजकुंड इलाके की पुलिस को सूटकेस में डेड बॉडी बंद मिली है. सूचना मिलने पर सूरजकुंड थाना एसएचओ सहित आसपास के चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. शुरुआती जांच पड़ताल में माना जा रहा है कि सूटकेश में महिला के अवशेष हैं. सूटकेश के पास महिला के कपड़े मिले हैं. हालांकि, शव पूरी तरह से सड़-गल चुका है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

दरअसल, फरीदाबाद में पुलिस को ये सूटकेश अरावली की पहाड़ियों पर मिली है. हालांकि, पुलिस को सूरजकुंड पाली रोड पर सड़क से 200 मीटर के भीतर सूटकेस में कुछ शव के टुकड़े मिले हैं. इस दौरान पुलिस टीम ने शव के टुकड़ों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास स्थानीय लोगों से पूछताछ करने में जुट गई है. सूचना के बाद फॉरेंसिक टीमें भी मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को अस्पताल भेज दिया गया है.

जांच के लिए शव को भेजा जाएगा लैब

वहीं, पुलिस का कहना है कि, सूटकेस में मिले शव का ऊपरी धड़ा गायब है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव को बेरहमी से काटकर टुकड़ों में बांट कर रखा गया है. ऐसे में शव के टुकड़े बुरी तरह से सड़ गल चुके है. पुलिस को सूटकेश के पास महिला के कपड़े ,जीन्स और बैल्ट मिली है. पुलिस का कहना है कि जांच के लिए शव को फौरेंन्सिक लैब भेजा जाएगा. आखिर पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी है कि ये कब किसने और क्यों की है?

ये भी पढ़ें



बीते दिनों पहले सूटकेस में मिली थी लाश

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों पहले ऐसी ही एक घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई था. जहां पर एक ऐसी ही लाश पुलिस को सूटकेस में बंद मिली थी. वहीं, 18 नवंबर को यमुना एक्सप्रेस-वे पर सूटकेस में एक लड़की का शव बरामद हुआ था. हालांकि, पुलिस ने जांच-पड़ताल में पता लगा लिया था कि सूटकेस में लाश किसकी है. पुलिस को छाबनीन में पता चला कि लड़की के पिता ने ही उसकी हत्या कर हत्या की थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता और मृतका की मां को गिरफ्तार कर लिया है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *