Hapur News drone camera police caught illegal poisonous liquor recovered 3 thousand liters of spot | 250 लीटर जहरीली शराब, हजारों लीटर अधबनी, ड्रोन कैमरों से पकड़कर पुलिस ने तोड़ दी भट्टियां

हापुड़ अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है. जहां ड्रोन कैमरे की मदद से पुलिस ने दो अवैध शराब की भट्ठियां पकड़ी है. साथ ही 250 लीटर अवैध शराब को नष्ट किया गया है.

250 लीटर जहरीली शराब, हजारों लीटर अधबनी, ड्रोन कैमरों से पकड़कर पुलिस ने तोड़ दी भट्टियां

हापुड़ पुलिस ने अवैध शराब पकड़ी.

Image Credit source: tv 9

बिहार में जहरीली शराब कांड के बाद उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस प्रशासन भी नकली शराब के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रहा है. इस दौरान हापुड़ एसपी दीपक भूकर के निर्देश पर जिले की तीन थानों की पुलिस ने खादर क्षेत्र में शराब का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है. इस दौरान पुलिस ने यहां तकनीक का इस्तेमाल करते हुए ड्रोन कैमरों से शराब का कारोबार करने वालों को तलाश किया. ड्रोन कैमरे की मदद से पुलिस ने खादर क्षेत्रों में कच्ची शराब को बनाने वाली अवैध शराब भट्ठियां पकड़ी है.जहां मौक़े से 250 लीटर अवैध शराब पकड़ी और हजारों लीटर आधी बनी शराब भी बरामद किया.

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने अवैध शराब को नष्ट किया. दरअसल, बिहार में हुई शराब कांड के बाद हापुड़ पुलिस भी अलर्ट हो गई है, जिसके बाद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में ड्रोन की मदद से पुलिस शराब बनाने वालों को ढूंढ रही है. इस दौरान गंगा के किनारे खादर के क्षेत्रों में पुलिस ने ड्रोन की मदद का सहारा लिया. बड़ी बात यह है कि गढ़मुक्तेश्वर के खादर के क्षेत्र में दूर दूर तक ना तो आस पास आबादी है और ना ही कोई रास्ता. जहां हजारों एकड़ जमीन पर सिर्फ खेत ही खेत है, जिसकी वजह से शराब माफिया यहां पर जहरीली शराब का कारोबार करते हैं.

अवैध शराब को पुलिस ने किया नष्ट

250 लीटर अवैध शराब को किया नष्ट- ASP

वहीं, हापुड़ अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है. जहां ड्रोन कैमरे की मदद से पुलिस ने दो अवैध शराब की भट्ठियां पकड़ी है. साथ ही 250 लीटर अवैध शराब को नष्ट किया गया है. इसके साथ ही 2000 हजार किलो लहन मौके पर नष्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें

इस दौरान एएसपी ने बताया कि कच्ची शराब बनाने के कारोबारियों की नकेल कसने के लिए ड्रोन कैमरा जंगलों में खंगाला जा रहा है. इसके साथ ही एएसपी ने बताया कि हापुड़ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *