Gujarat Polls: BJP Rebel Says, If Anyone Misbehaves With Any Of My People, I Will Shoot Them – कोई मेरे लोगों के साथ दुर्व्‍यवहार करेगा तो उसे गोली… : गुजरात चुनाव के पहले बीजेपी के बागी विधायक की धमकी

बीजेपी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के बाद मधु श्रीवास्‍तव निर्दलीय के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे हैं

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़ने वाले एक बीजेपी विधायक अपने बयान को लेकर चर्चाओं में हैं. मधु श्रीवास्‍तव ने  ‘उनके लोगों’ के साथ दुर्व्‍यवहार करने वाले किसी भी व्‍यक्ति को ‘गोली मारने’ की धमकी दी है. बता दें श्रीवास्‍तव, वर्ष 2002 के गुजरात दंगा मामले से जुड़े एक केस में आरोपी है और बीजेपी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के बाद निर्दलीय के तौर पर चुनाव मैदान में उतरे हैं. वडोदरा के वाघोडिया में गुरुवार को एक रैली में मधु श्रीवास्‍तव ने कहा, “मैं स्‍वतंत्र उम्‍मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ूंगा. यदि कोई भी मेरे लोगों में से किसी के भी साथ दुर्व्‍यवहार करेगा तो मैं उसे गोली मार दूंगा.”

यह भी पढ़ें

मधु श्रीवास्‍तव वडोदरा के वाघोडिया से बीजेपी विधायक हैं. पेशे से लैंड डेवलपर श्रीवास्‍तव उस बेस्‍ट बेकरी केस में सह-आरोपी हैं जिसमें मुस्लिम समाज के 18 लोगों को जिंदा जला दिया गया था. उनके खिलाफ 8 अन्‍य केस भी उनके खिलाफ लंबित हैं. वर्ष 2008 में सार्वजनिक स्‍थानों पर उपद्रव करने के मामले में उन्‍हें वडोदरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. 2014 में उन्‍होंने लायन ऑफ गुजरात के नाम से फिल्‍म बनाई जिसमें वे हीरो के तौर पर पेश हुए. छह बार के विधायक मधु श्रीवास्‍तव ने कहा है कि 25 वर्ष पहले नरेंद्र मोदी और अमित शाह के आग्रह पर बीजेपी से जुड़ने का उन्हें अफसोस है. 

फोन पर NDTV से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, “मैं खुद बीजेपी में नहीं आया था. जब मैं 1995 में रिकॉर्ड अंतर से जीता तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह मुझसे बीजेपी ज्‍वॉइन करने का आग्रह करने लिए आए. इस कारण मैं इस पार्टी को ज्‍वॉइन किया था.” पीएम मोदी उस समय बीजेपी पदाधिकारी थे जो बाद में राज्‍य के सीएम बने. मौजूदा समय में केंद्रीय गृह मंत्री की जिम्‍मेदारी संभाल रहे अमित शाह उस समय राज्‍य स्‍तर के राजनेता था. सूत्रों ने कहा कि मधु श्रीवास्तव उन छह बागियों में से एक हैं, जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में राज्य के मंत्री हर्ष सांघवी से मिलने से इनकार कर दिया था. 

       

— ये भी पढ़ें —

* मोरबी हादसे के दौरान नदी में कूदकर ‘मसीहा’ बने पूर्व MLA को BJP ने दिया टिकट

* गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर झटका, एक और MLA ने दिया इस्तीफा

Featured Video Of The Day

Gujarat Assembly Election: 3 CM और 6 केंद्रीय मंत्री कल से BJP के प्रचार की करेंगे शुरुआत

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *