Gujarat Elections: 76-year-old BJP Candidate Yogesh Patel Does Not Consider Age As A Barrier – बाइडेन को देखिए, वे 80 साल में भी.. : उम्र को बाधा नहीं मानते गुजरात के 76 वर्षीय BJP प्रत्‍याशी योगेश पटेल

वडोदरा की मांजलपुर सीट से योगेश पटेल बीजेपी प्रत्‍याशी हैं

वडोदरा :

76 साल की उम्र में वह फिर से गुजरात के सियासी समर में उतरे हैं. बढ़ती उम्र को वे इस राह में बाधा नहीं मानते. वडोदरा की मांजलपुर सीट से बीजेपी प्रत्‍याशी योगेश पटेल को जब NDTV ने पार्टी की ओर से निर्धारित 75 वर्ष की आयुसीमा के बारे में याद दिलाया तो उनका सीधा जवाब था, “जो बाइडेन को देखिए. वे 80 साल की उम्र में भी अमेरिका को संभाल रहे हैं.” बीजेपी प्रत्‍याशी योगेश पटेल आठवीं बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. पटेल का दावा है कि उनका “होश” और “जोश” एक बार फिर उन्‍हें जीत दिलाएगा. उम्र इस राह में आड़े नहीं आने वाली.

यह भी पढ़ें

यह सवाल पर कि उनकी पार्टी अपनी शर्तों में ढील देने और 75 से अधिक उम्र के उम्मीदवार को मैदान में उतारने के लिए क्यों मजबूर हुई, पटेल ने कहा, “मैं लोगों के साथ हमेशा संपर्क में रहा हूं, जब मैं विधायक नहीं था, उस समय भी मेरा उनसे नाता नहीं टूटा. यह मुझे अच्छी स्थिति में लाता है. 32 साल से विधायक रहे इस बीजेपी उम्मीदवार ने दावा किया कि उन्होंने हमेशा पूरे दिल से लोगों के लिए काम किया है और इस चुनाव को भी पूरी ईमानदारी के साथ लड़ रहे हैं. 

       

आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस उम्‍मीदवारों के इस बार मांजलपुर में कामयाब होने के दावे को लेकर पूछे गए सवाल पर पटेल ने कहा, ” बस 8 दिसंबर को परिणामों की प्रतीक्षा करें.”मुझे पूरा विश्‍वास है कि AAP और कांग्रेस प्रत्‍याशी मेरे निर्वाचन क्षेत्र में जमानत राशि भी गंवा देंगे.” आत्‍मविश्‍वास से भरे पटेल अपने ओपन टॉप वाले उस चार पहिया वाहन से प्रचार कर रहे हैं जो तीन दशक पूर्व, पहली बार चुनाव प्रचार के दौरान से उनके साथ है.  इस सवाल पर कि वे खुद को दिल से युवा क्यों मानते हैं, भाजपा उम्मीदवार ने कहा,”20 वर्ष या इससे अधिक के ऐसे लोग भी हैं जो घर पर अपना समय बर्बाद कर रहे हैं. आप जो बाइडेन को देखिए, वह वह 80 साल की उम्र में पूरे अमेरिका को संभाल रहे हैं, इसलिए उम्र वास्तव में मायने नहीं रखती.” 

Featured Video Of The Day

News 360 : मुंबई की बस्तियों-झुग्गियों में फैल रहा खसरा, मस्जिदें दे रहीं जागरूकता का संदेश

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *