Gujarat Election 2022 Wife Hiraben public meeting for target votes to make Ishudan CM | गुजरात में कांग्रेस का वोट काट रही आप! इशुदान को CM बनाने मैदान में पत्नी, बोलीं- मैं लेती हूंं गारंटी

इशुदान ने कहा कि गुजरात में भ्रष्टाचार चरम पर है. पिछले 27 वर्ष से बीजेपी ने राज्य में काम को कम और भ्रष्टाचार को अधिक बढ़ाया है. सरकार के प्रोजेक्ट इस बात के गवाह हैं,

गुजरात में कांग्रेस का वोट काट रही आप! इशुदान को CM बनाने मैदान में पत्नी, बोलीं- मैं लेती हूंं गारंटी

आम आदमी पार्टी के सीएम फेस इशुदान गढ़वी (फाइल फोटो).

Image Credit source: Twitter (@isudan_gadhvi twitter)

लोकतंत्र में जनता जनार्दन…ऐसे में जनार्दन के दर पर हर कोई शीष नवाने जा रहा है. यह बात अलग है कि जनता किस पर मेहरबान होती है. कोशिश में कोई कमी नहीं रहे, इसके लिए हीरा बेन खंभालिया के भीड़भाड़ वाले बाजार में लोगों के बीच अपने पति के लिए वोट मांग रही हैं. हीरा बेन के पति कोई और नहीं बल्कि गुजरात से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार इशुदान गढवी हैं. हीरा बेन बताती हैं कि उनका पति इशुदान हमेशा से किसान, गांव और गरीब की बात करते हैं. ऐसे में उन्हें विश्वास है कि चुनाव जीतने के बाद उस वर्ग का सबसे अधिक ख्याल रहेंगे जो गरीब है शोषित है.

उन्होंने कहा कि वह एक पत्रकार भी रहे हैं और जन समस्याओं को बड़े जोर शोर से उठाया है. आम मतदाता जरूर उनकी सुनेंगे. हीरा बेन ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से जितने भी वादे किए गए हैं, उन सभी वादों को आम आदमी पार्टी समय से पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि घर में भी उनके पति सुनते हैं, ऐसे में आम लोगों के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करना उनकी प्राथमिकता होगी. हीरा बेन यह भी दावा करती है कि जिन लोगों से वोट मांगने जा रही हैं,उनके काम जरूर पूरे होंगे.

बुनियादी सुविधाओं का विकास जरूरी

इशुदान ने टीवी 9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा कि गुजरात में भ्रष्टाचार चरम पर है. पिछले 27 वर्ष से बीजेपी ने राज्य में काम को कम और भ्रष्टाचार को अधिक बढ़ाया है. सरकार के प्रोजेक्ट इस बात के गवाह हैं, जहां 150 लोगों की मौत हो जाती है और मुख्यमंत्री का इस्तीफा तक नहीं होता. उन्होंने कहा कि इलाके के विकास के लिए भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का होना जरूरी है.

कांग्रेस का वोट काट रही आप!

इस इलाके ये कांग्रेस के विक्रम माडम वर्तमान विधायक हैं. यह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता हैं, और गांधी परिवार के काफी करीब हैं. टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा कि जहां तक आम आदमी पार्टी की बात है,वह केवल वोट कटुआ पार्टी बनकर रह गयी है़. इलाके में कांग्रेस के वोट काटना ही उनका मकसद है. इसका सीधा नुकसान कांग्रेस पार्टी को हो रहा है.

ये भी पढ़ें



बीजेपी ही एकमात्र विकल्प!

भारतीय जनता पार्टी से मुणु बेरा पहले मंत्री रह चुके हैं. मंत्री रहते हुए उन्होंने सिंचाई विभाग को संभाला और दावा करते हैं कि द्वारका के इस इलाके में पानी की समस्या को बड़े पैमाने पर दूर किया. मनु बेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी हैं और आर्य समाज के बड़े नेता माने जाते हैं. उनका दावा है कि प्रधानमंत्री के नाम पर बीजेपी के काम पर इलाके की जनता उन्हें वोट देगी.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *