Gujarat Election 2022 MLA Madhu Srivastava threatens says Will shoot anyone who catches my worker collar | ‘मेरे कार्यकर्ता का कॉलर पकड़ने वाले को गोली मार दूंगा’ गुजरात चुनाव से पहले दबंग MLA की धमकी

छह बार के विधायक, मधु श्रीवास्तव ने कहा है कि उन्हें 25 साल पहले “नरेंद्र मोदी और अमित शाह के आग्रह” पर बीजेपी में शामिल होने का अफसोस है. उन्होंने दावा किया कि मैं अपने दम पर बीजेपी में नहीं आया.

'मेरे कार्यकर्ता का कॉलर पकड़ने वाले को गोली मार दूंगा' गुजरात चुनाव से पहले दबंग MLA की धमकी

मधु श्रीवास्तव बीजेपी का दामन छोड़ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे हैं.

Image Credit source: Twitter.Com/WatchGujarat

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस रखी है. उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. इस बीच गुरुवार को बागी और दबंग विधायक मधु श्रीवास्तव बीजेपी का दामन छोड़ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे हैं. वाघोडिया विधानसभा सीट से उन्होंने पर्चा दाखिल किया है. यहां एक रैली में मधु ने कहा कि ‘मैं स्वतंत्र रूप से लड़ूंगा…कोई मेरे कार्यकर्ता से दुर्व्यवहार करेगा, तो गोली मार दूंगा.

छह बार के विधायक, मधु श्रीवास्तव ने कहा है कि उन्हें 25 साल पहले “नरेंद्र मोदी और अमित शाह के आग्रह” पर बीजेपी में शामिल होने का अफसोस है. उन्होंने दावा किया कि मैं अपने दम पर बीजेपी में नहीं आया. जब मैं 1995 में बड़े अंतर से जीता, तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह मुझसे बीजेपी में शामिल होने का अनुरोध करने आए थे. यही कारण है कि मैं पार्टी में शामिल हुआ. पीएम मोदी उस समय बीजेपी के पदाधिकारी थे, जो बाद में मुख्यमंत्री बने. शाह, जो अब केंद्रीय गृह मंत्री हैं, वे भी तब राज्य स्तर के राजनेता थे.

ये भी पढ़ें



विधायक दीनू मामा भी निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे

सूत्रों ने कहा कि मधु श्रीवास्तव उन छह बागियों में से एक हैं, जिन्होंने पिछले कुछ दिनों में राज्य के मंत्री हर्ष सांघवी से मिलने से इनकार कर दिया था. उनके साथ बीजेपी के एक और बड़े नेता ने बगावत कर दी है. पाडरा के पूर्व विधायक दीनू मामा ने भी निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए रैलियां की हैं. गुजरात चुनाव से पहले, बीजेपी ने 38 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, जिनमें पांच मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष शामिल हैं. पार्टी ने अपने 160 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. राज्य की 182 विधानसभा सीटों पर एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *