Groom eyes full of tears after seeing the bride amazing wedding video viral on social media | प्रेमिका को दुल्हन के जोड़े में देख छलके दूल्हे के आंसू, वीडियो देख लोग बोले- Love birds

दूल्हा-दुल्हन के इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘जब शादी अपने प्यार से हो जाए, तो खुशी के आंसू रोकने से भी नहीं रुकते’.

प्रेमिका को दुल्हन के जोड़े में देख छलके दूल्हे के आंसू, वीडियो देख लोग बोले- Love birds

प्रेमिका को दुल्हन के जोड़े में देख छलके दूल्हे के आंसू

Image Credit source: Twitter

कहते हैं कि प्यार करना आसान होता है, लेकिन अपने प्यार का जिंदगीभर साथ मिलना बड़ा ही मुश्किल होता है. वो लोग किस्मत वाले होते हैं, जिन्हें उनका प्यार जिंदगीभर के लिए मिलता है यानी उनका हमसफर बन जाता है. वैसे तो दुनिया में प्यार करने वाले बहुत से लोग हैं, लेकिन कभी ऐसा होता है कि उन्हें उनका सच्चा प्यार नहीं मिल पाता तो कभी प्यार का साथ जीवनभर के लिए नहीं मिल पाता और अगर किसी को मिल जाए, फिर तो उसकी जिंदगी उसकी नजर में जन्नत ही बन जाती है. सोशल मीडिया पर आजकल इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा और शायद आप भी इमोशनल हो जाएं, अगर आपने कभी प्यार किया हो तो.

दरअसल, इस वीडियो में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को देख कर रोता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि उसे उसका सच्चा प्यार मिल गया है, तभी तो अपने प्यार को शादी के जोड़े में देख कर उसके आंसू छलक पड़े. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी दुल्हन को देख दूल्हे की आंखें कैसे भरी हुई हैं. वह भरी हुई आंखों से मुस्कुराता भी है और अपने बहते आंसू को पोंछता भी है. वहीं, उसकी दुल्हन मुस्कुराते हुए उसके पास पहुंचती है और गले लगा लेती है. फिर दुल्हन हंसते हुए दूल्हे के आंसू भी पोंछती है, लेकिन इस दौरान उसकी भी आंखें भर आती हैं. यह नजारा बड़ा ही खूबसूरत है, जिसे देखने के बाद सच्चा प्यार करने वालों की आंखें जरूर भर आएंगी और वो लोग भी इमोशनल हो जाएंगे, जिन्हें उनका प्यार नहीं मिल पाया.

देखिए दुल्हन को देख कैसे छलक पड़े दूल्हे के आंसू

इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘जब शादी अपने प्यार से हो जाए, तो खुशी के आंसू रोकने से भी नहीं रुकते’. महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 49 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 2300 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

ये भी पढ़ें



एक यूजर ने लिखा है कि ‘ये सिर्फ किस्मत से ही होता है’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ऐसी जोड़ी किस्मत वालों को मिलती है’. वहीं, एक यूजर ने इमोशनल अंदाज में लिखा है, ‘और जब अपने प्यार की शादी किसी और के साथ हो जाए तो गम के आंसू रोकने से भी नहीं रूकते’.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *