Govinda Sang Hum Tum Juda Na Honge In Indian Idol 13 Fans Amazed

गोविंदा ने Indian Idol 13 के सेट पर गाया गाना

नई दिल्ली :

गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड हीरो के हीरो नंबर वन है. गोविन्दा हर फन में माहिर हैं. हाल ही में वह रिएलिटी शो  Indian Idol 13 में परिवार के साथ नजर आए. वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) और बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) के साथ उन्होंने शो पर खूब मस्ती की. इनके अलावा धर्मेंद्र भी शो में गेस्ट के तौर पर आए. इस दौरान गोविंदा गाना गाकर सबका दिल जीत लिया. सोनी टीवी के ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया गया है. इस एपिसोड को 20 नवंबर के एपिसोड में दिखाया जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन दिया गया, ‘इस बार देखिए एक स्पेशल डुएट, गोविंदा जी और सेनजुति का.’

यह भी पढ़ें

ये गाना धर्मेंद्र की फिल्म यकीन (1969) का है जिसमें धर्मेंद्र के अपोजिट शर्मिला टैगोर थीं. फिल्म सुपरहिट थी और ये गाना खूब पसंद किया गया था. इस गाने को लता मंगेशकर ने गाया था. गोविंदा के गाए इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है औऱ गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गोविंदा ने इससे पहले भी कई फिल्मों में गाया है, लेकिन वो गाने ज्यादा पॉपुलर नहीं हुए. फिल्म हसीना मान जाएगी (1999) का गाना शर्माना छोड़ डाल को गोविंदा ने ही गाया था, यह गाना काफी पसंद किया  गया था. 

बता दें कि शो के सेट पर गोविंदा ने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ जमकर डांस भी किया. Govinda और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा ‘इंडियन आइडल 13’ में अपनी लाइफ और फैमिली से जुड़ी पर्सनल बातें करते भी दिखे. वहीं Sunita Ahuja ने अपने प्रेग्नेंसी से जुड़ा मजेदार किस्सा भी शेयर किया. सभी जानते हैं कि गोविंदा अच्छे डांसर हैं, लेकिन उनके बेटे यश भी कुछ कम नहीं हैं. गोविन्दा और उनके बेटे यशवर्धन का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. ‘इंडियन आइडल 13’ के मंच पर ही पहली बार गोविन्दा और उनके बेटे यशवर्धन ने साथ  में शानदार डांस किया. 

इस रिएलिटी शो को आदित्य नारायण होस्ट करते दिखे. शो के दौरान आदित्य ने कहा, यश, ऐसे तो हम आपको छोड़ेंगे नहीं, आपकी परफॉर्मेंस हम देखकर ही रहेंगे. इसके बाद गोविन्दा भी अपने बेटे के साथ डांस करने के लिए स्टेज पर आ गए और दोनों ने धमाल मचा दिया. दोनों को डांस करते देख सुनीता आहूजा ने कहा, पिताजी और बेटे का परफॉर्मेंस. गोविन्दा ने बेटे के साथ अपनी ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सॉन्ग ‘गोरिया चुरा न मेरा जिया’ पर डांस किया.

यूजर्स को दोनों का डांस काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा- गोविंदा का बेटा खतरनाक डैशिंग है, एकदम हीरो दिखता है. वहीं कई यूजर्स ने यश को डैशिंग और हैंडसम कहा. कुछ फैंस ने उन्हें फिल्मों में डेब्यू करने के लिए कहा. 

       

Featured Video Of The Day

अंतरराष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में मंदी की, एक्सपोर्टर्स ने वित्त मंत्री से की इंसेटिव पैकेज की मांग

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *