Gandhwani news in Madhya Pradesh MLA from Gandhwani Umang Singhar Sexual FETISH complaints to Sonia Gandhi | महिलाओं से संबंध बनाकर करते हैं ब्लैकमेल, सोनिया गांधी को कांग्रेस MLA की पत्नी का पत्र

उमंग सिंघार की पत्नी के इस पत्र को लेकर कांग्रेस में बवाल मच गया है. दरअसल यह पत्र कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मध्यप्रदेश कांग्रेस चीफ कमलनाथ को भेजी गई है.

महिलाओं से संबंध बनाकर करते हैं ब्लैकमेल, सोनिया गांधी को कांग्रेस MLA की पत्नी का पत्र

कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है. अब उनकी पत्नी ने ही उनके ऊपर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पति पर सेक्सुअल संबंध बनाने के दौरान वीडियो बनाने का जुनून सवार हो जाता है. इस तरह की हरकत वह केवल उनके साथ ही नहीं, बल्कि अन्य महिलाओं के साथ भी कर चुके हैं और इसी वीडियो को सहारे इन महिलाओं को ब्लैकमेल भी करते हैं. विधायक सिंघार की पत्नी ने सोनिया गांधी के अलावा यह चिट्ठी मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी भेजी है.

इंदौर के पास गोंडवानी विधानसभा से विधायक उमंग सिंघार पहले से एक लड़की के सुसाइड केस में उलझे है. एक सप्ताह पहले उनके खिलाफ एक महिला ने रेप का आरोप लगाया और उनकी पत्नी ने सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाकर मामले को मध्य प्रदेश की राजनीति में उछाल दिया है. सिंघार की पत्नी ने बताया कि उनके पति के कई महिलाओं से संबंध रहे हैं. उन्हें महिलाओं के साथ संबंध बनाते समय वीडियो बनाने का जुनून सवार हो जाता है. एक बार संबंध बनाने के बाद वह महिलाओं को इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हैं और बार बार उन्हें बुलाते हैं. उन्होंने बताया कि उमंग सिंघार ने इस प्रकार कई वीडियो उनके साथ भी बनाए हैं.

पत्र को लेकर कांग्रेस में बवाल

उमंग सिंघार की पत्नी के इस पत्र को लेकर कांग्रेस में बवाल मच गया है. यह बवाल दिल्ली से लेकर भोपाल तक और इंदौर से लेकर गोंडवानी तक है. दरअसल यह पत्र कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मध्यप्रदेश कांग्रेस चीफ कमलनाथ को भेजी गई है. चूंकि इस समय राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में है. इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और कमलनाथ भी मौजूद हैं. ऐसे में इस पत्र में लगाए गए आरोपों की चर्चा और तेज हो गई है.

मैडम, अब हद हो गई है

सिंघार की पत्नी ने सोनिया गांधी को संबोधित पत्र में कहा है कि आरोपी पति इस तरह की हरकते आए दिन करते रहते हैं. उन्होंने सबकुछ जानते हुए भी अब तक बर्दाश्त किया, लेकिन अब उन्होंने अपनी सारी सीमाओं को लांघ दिया है. सिंघार की पत्नी ने सोनिया गांधी से गुहार करते हुए कहा कि आप खुद एक महिला हैं और महिलाओं की पक्षधर भी हैं. ऐसे में अब उनसे ही न्याय की अंतिम उम्मीद बची है.

ये भी पढ़ें



पुलिस में भी दी है शिकायत

विधायक सिंघार की पत्नी ने बताया कि वह इससे पहले कई बार पुलिस में शिकायत दे चुकी हैं. लेकिन पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही. बताया कि अब तक वह नहीं चाहती थी कि मामला सार्वजनिक हो और परिवार की बेइज्जती हो, लेकिन आरोपी पति ने इसे उनकी कमजोरी मान लिया. ऐसे हालात में अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *